May 16, 2024, 12:30 pm

UP International Trade Show: Indian MotoGP की बड़ी लापरवाही, यमुना प्राधिकरण ने लगाई फटकार, ये है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 21, 2023

UP International Trade Show: Indian MotoGP की बड़ी लापरवाही, यमुना प्राधिकरण ने लगाई फटकार, ये है वजह

UP International Trade Show: उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो (Uttar Pradesh International Trade Show) में इंडियन मोटोजीपी ने स्टॉल बुक किया, लेकिन बाइक रेसिंग के चक्कर में मोटोजीपी वाले स्टॉल लगाना भूल गए. बताया जा रहा कि गुरुवार की सुबह यमुना विकास प्राधिकरण के अधिकारियों ने इंडियन मोटोजीपी के अधिकारियों को फटकार लगाई. जिसके बाद उन्होंने जल्दबाजी में अपना छोटा स्टॉल लगाया. जिसके केवल एक स्पोर्ट्स बाइक खड़ी की है और उसकी भी सफाई चल रही है.

प्राधिकरण के अफसर मौके पर पहुंचे तो उनके स्टॉल खाली दिखा

जानकारी के मुताबिक यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में करीब 200 स्टॉल लगे है. इसमें इंडियन मोटोजीपी स्टॉल लगाना भूल गया. बताया जा रहा है कि जब गुरुवार की सुबह यमुना विकास प्राधिकरण के अफसर मौके पर पहुंचे तो उनके स्टॉल खाली दिखाई दिया. जब प्राधिकरण की टीम ने मोटोजीपी आयोजनकर्ताओं को फोन किया तो पता चला कि वह स्टॉल लगाना ही भूल गए हैं. जगह खाली देखकर यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो करवाने वाली कंपनी ने अपना छोटा सा होटल स्टॉल लगा दिया.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad news: महिला ने लड़की को तीसरी मंजिल से दिया धक्का, कई दांत टूटे, केस दर्ज

जानकारी के अनुसार इस पर यमुना प्राधिकरण के सीईओ ने इंडियन मोटोजीपी करवाने वाली कंपनी को फटकार लगाई है. सीईओ की फटकार के बाद जल्दबाजी में एक बाइक खड़ी की. बताया जा रहा है कि अब यमुना प्राधिकरण ने सीईओ इस मामले में इंडियन मोटोजीपी करवाने वाली स्पेन की कंपनी को शिकायत पत्र भेजेंगे और कार्रवाई की मांग करेंगे. यह मोटोजीपी कंपनी की बहुत बड़ी लापरवाही है. बता दें कि, इंडियन मोटोजीपी बाइक रेस 22 सितंबर से 24 सितंबर तक होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.