May 18, 2024, 10:20 pm

Fire In Restaurant: रेस्टोरेंट में लगी आग, भयानक लपटों और काले धुएं ने मचाई तबाही… देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday May 5, 2024

Fire In Restaurant: रेस्टोरेंट में लगी आग, भयानक लपटों और काले धुएं ने मचाई तबाही… देखें वीडियो

Fire In Restaurant: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों में हाउसिंग सोसाइटियों में आग लगने की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही हैं। हाल ही में गाजियाबाद की राजनगर एक्सटेंशन में देविका स्काइपर सोसाइटी के पास एक रेस्टोरेंट में आग लगने की घटना सामने आई है। आग सिलिंडर में हुए ब्लास्ट से लगी है। जल्द ही आग चारों तरफ फैल गई। आग लगने की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, गाजियाबाद (Fire In Restaurant) के राजनगर एक्सटेंशन की देविका स्काइपर सोसायटी के पास सोहन रेस्टोरेंट में आग लगने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है की आग सिलिंडर में हुए ब्लास्ट से लगी है। जब तक लोग उसपर काबू पाने के लिए दौड़ते तब तक आग चारों ओर फैल चुकी थी। आग लगने की खबर मिलते ही रेस्टोरेंट समेत आसपास के लोगों में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। घटना की सूचना फायर विभाग और पुलिस को दी गई।फायर विभाग की टीम ने तत्काल ही आग बुझाने का काम शुरू किया। आग इतनी भीषण थी उसने रेस्टोरेंट के अन्य फ्लोर समेत काफी सामान को भी अपने चपेट में ले लिया। भयानक लपटों और काले धुएं के गुबार को देखकर लोग परेशान हो गए।

इसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है, की आग की चपेट में पूरा रेस्टोरेंट है। आग की लपटों और धुएं का गुबार आसमान तक फैला हुआ हुआ है। आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यहां देखें वीडियो…

ऐसे लगी आग…

बताया जा रहा है की आग अचानक सिलिंडर में हुए ब्लास्ट से लगी है। देखते ही देखते आग चारो तरफ फैल गई। जिसके चलते रेस्टोरेंट का तमाम सामान आग और धुएं की चपेट में आ गया और रेस्टोरेंट में मौजूद लाखों का सामान जलकर खाक हो गया।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू

आग लगने की सूचना मिलते ही सोसाइटी के लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने तुरंत ही पुलिस और फायर विभाग को सूचना दी। फायर विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाना शुरू किया। कई घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.