July 27, 2024, 8:30 am

Viral Video: रोड बनी अखाड़ा, जमकर चले लात-घूंसे और लाठी डंडे…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday May 17, 2024

Viral Video: रोड बनी अखाड़ा, जमकर चले लात-घूंसे और लाठी डंडे…देखें वीडियो

Viral Video: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों में सड़कों पर मारपीट की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। हाल ही में नोएडा से मारपीट का चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर बीच सड़क पर दोनो पक्षों में जमकर मारपीट हुई और लाठी डंडे चले। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा (Viral Video) के सेक्टर 37 में बीच सड़क पर मारपीट का चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर बीच सड़क पर किसी बात को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। सभी ने एक दूसरे पर लात घूंसे और लाठी डंडे बरसाए। मारपीट और शोर शराबे को देखकर सड़क पर लोगों की भीड़ इक्कठी ही गई। उन्हीं लोगों में से किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो के अनुसार…

वीडियो में दिखाया गया है की बीच सड़क पर कुछ लोग आपस में भिड़े हुए हैं और दोनों पक्षों में बुरी तरह से मारपीट हो रही है। लोगों की मारपीट और गाली गलौज के कारण सड़क पर भीड़ जमा हो गई है। पास से कुछ वाहन एक बस भी गुजरती दिखाई दे रही है। ट्रैफिक के बावजूद लोग आपस में बुरी तरह से भिड़े हुए मारपीट कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यहां देखें वीडियो…

तेजी से बढ़ रहे ऐसे मामले

बता दें कि नोएडा में पिछले कुछ दिनों के दौरान सड़क पर मारपीट के काफी ज्यादा मामले सामने आए हैं। कुछ दिनों पहले चार नाबालिग लड़कियों ने सड़क पर मारपीट की थी। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। बाद में पुलिस ने चारों लड़कियों को पकड़ लिया और थाने में पूछताछ की। जिसके बाद लड़कियों ने अपनी गलती मानते हुए माफी मांग ली। लड़कियां नाबालिग थी, इसलिए पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.