May 18, 2024, 7:49 pm

Lift Accident News: लिफ्ट में फंसा परिवार, मासूम का रो-रोकर बुरा हाल…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday May 5, 2024

Lift Accident News: लिफ्ट में फंसा परिवार, मासूम का रो-रोकर बुरा हाल…देखें वीडियो

Lift Accident News: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों में पिछले कुछ दिनों से लिफ्ट के हादसे एक के बाद एक करके सामने आ रहे हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोवियर ग्रीन आर्क सोसायटी से लिफ्ट हादसे का दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां पर एक टॉवर में 22 वें फ्लोर पर लगी लिफ्ट में एक परिवार फंस गया। जिसकी वजह से मासूम बच्चे का रो रोकर बुरा हो गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Lift Accident News) की सोवियर ग्रीन आर्क सोसाइटी से लिफ्ट हादसे का दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां के एक टॉवर में 22 वें फ्लोर पर लगी लिफ्ट में एक परिवार फंस गया। बताया जा रहा है की लिफ्ट में परिवार के सभी सदस्यों के सवार होने के कुछ समय बाद ही लिफ्ट अचानक से अटक गई। दूर कुछ देर बाद झटके के साथ रुकी। जिसकी वजह से लिफ्ट में सवार लोग डर गए। एक छोटे बच्चे का गर्मी और डर की वजह से रो  रोकर बुरा हाल हो गया। बच्चे की रोने की आवाज और और चीख पुकार सुनकर आसपास के कई लोग इक्कठे ही गये। काफी देर मशक्कत करने के बाद जैसे तैसे लोगों को लिफ्ट से बाहर निकाला गया और उनकी जान बची। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो के अनुसार…

वीडियो में दिखाया गया है की टॉवर के फ्लोर में लिफ्ट फंसी हुई है। उसके अंदर सवार लोगों के चीखने की आवाजें साफतौर पर सुनाई दे रही हैं। एक छोटे बच्चे का रो रोकर बुरा हाल है। बच्चा लिफ्ट के अंदर गर्मी और डर से बेचैन होकर बुरी तरह रो रहा है। बाहर कई लोग मौजूद हैं जो लिफ्ट में फंसे लोगों को निकलने की कोशिश कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यहां देखें वीडियो…

निवासियों ने लगाया आरोप…

इस घटना को लेकर निवासियों ने मेंटेनेंस शुल्क वसूले जाने के बावजूद सोसाइटी के रखरखाव पर खर्च नहीं करने का आरोप लगाया है। निवासियों का कहना है की सोसाइटी में लगी लिफ्ट में काफी समय से कोई भी खराबी या तकनीकी गड़बड़ी की जांच नही की गई है। जिसकी वजह से लिफ्ट अचानक झटके के साथ रुकी। इस तरह से एक बड़ा हादसा भी हो सकता है। यह सब मेंटीनेंस विभाग की लापरवाही का फल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.