May 14, 2024, 11:13 am

Ghaziabad news: महिला ने लड़की को तीसरी मंजिल से दिया धक्का, कई दांत टूटे, केस दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 21, 2023

Ghaziabad news: महिला ने लड़की को तीसरी मंजिल से दिया धक्का, कई दांत टूटे, केस दर्ज

Ghaziabad news: गाजियाबाद से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. यहां छत पर पौधों में पानी दे रही लड़की का बर्तन में पैर लग गया तो महिला ने उसे तीसरी मंजिल से नीचे धक्का दे दिया. घटना में लड़की के कई दांत टूट गए. मुंह व शरीर के हिस्सों में गंभीर चोट आई है. लड़की के परिजनों ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

कहां का है मामला ?

घटना बुधवार रात सैन विहार की है. रोहित ने बताया कि सैन विहार में वह माता-पिता और तीन बहनों के साथ किराये के मकान में रहते हैं. इसी मकान में तीसरे तल पर रेनू रहती है. सातवीं क्लास में पढ़ने वाली उनकी बहन संतेश बुधवार शाम 6:30 बजे तीसरे तल पर पौधों को पानी देने गई थी. वहीं पर रेनू के बर्तन रखे थे. लौटते समय संतेश का पैर रेनू के बर्तन में लग गया. आरोप है कि इसस खफा होकर पहले रेनू ने बुरा-भला कहा और फिर संतेश को तीसरी मंजिल से धक्का दे दिया. जिससे संतेश के कई दांत टूट गए और मुंह व शरीर के हिस्सों में गंभीर चोट आई है. लड़की के परिजनों ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

गंभीर हालत में संतेश को अस्पताल ले गए. आरोप है कि यहां करीब 14 घंटे बाद भी उसे इलाज नहीं मिला है. रोहित ने बताया इमरजेंसी में पट्टी कर उसे वार्ड में भर्ती कर दिया गया था. बताया गया है कि अभी डॉक्टर नहीं आए हैं. उनके आने के बाद जांच कर इलाज शुरू होगा.

ये भी पढ़ें-

Lucknow news: क्लास रूम में स्टूडेंट की मौत, पढ़ाई के दौरान बेहोश होकर गिरा

पुलिस का कहना है कि शिकायत मिली है कि एक महिला ने एक बच्ची को तीसरी मंजिल से नीचे धक्का दे दिया. घटना में लड़की के कई दांत टूट गए. मुंह व शरीर के हिस्सों में गंभीर चोट आई है. लड़की के परिजनों ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.