May 19, 2024, 2:12 pm

Farmers Protest: किसानों ने अथॉरिटी ऑफिस के बाहर किया प्रदर्शन, जमकर लगाए नारे

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 13, 2024

Farmers Protest: किसानों ने अथॉरिटी ऑफिस के बाहर किया प्रदर्शन, जमकर लगाए नारे

Farmers Protest: किसानों ने एकबार फिर नोएडा अथॉरिटी के सामने अपनी मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया है। इस बार किसानों ने अथॉरिटी के सीईओ के ऑफिस के बाहर घंटो बैठकर धरना दिया और नारे लगाए। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, किसानों (Farmers Protest) ने नोएडा प्राधिकरण के सामने बैठकर विरोध प्रदर्शन किया है। किसानों का कहना है की प्राधिकरण जबरन उनकी जमीन पर अतिक्रमण कर रहा है। इसके अलावा किसानों ने विरोध प्रदर्शन के दौरान और भी कई मांगे रखीं और मांगों की पूर्ति न होने की वजह से सीईओ ऑफिस के सामने बैठकर घंटो प्रदर्शन किया। इस दौरान किसानों ने जमकर नारेबाजी की और अतिक्रमण रोकने की मांग रखी।

सामने आया वीडियो…

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिखाया गया है की नोएडा प्राधिकरण के ऑफिस के बाहर बड़ी संख्या ने किसान मौजूद हैं और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों के साथ कई पुलिस कर्मी भी मौजूद हैं जो किसानों को समझा रहे हैं और प्रदर्शन रोकने को कह रहे हैं।

यहां देखें वीडियो…

पुलिस ने समझा बुझाकर मामला कराया शांत

किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने काफी देर तक किसानों को समझाया। पुलिस ने किसानों से विरोध प्रदर्शन रोकने को कहा। लेकिन किसान पहले तैयार नहीं हुए। पर कुछ देर बाद वे विरोध आगे भी प्रदर्शन को जारी रखने की चेतावनी देकर शांत हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.