May 19, 2024, 1:14 pm

Elvish Yadav Case: सांप के जहर की सप्लाई मामले के गवाहों में मौत का खौफ, कमिश्नर से की शिकायत

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 13, 2024

Elvish Yadav Case: सांप के जहर की सप्लाई मामले के गवाहों में मौत का खौफ, कमिश्नर से की शिकायत

Elvish Yadav Case: यूट्यूबर एल्विश यादव मामले को लेकर बड़ी अपडेट है। सांप के जहर (Snake Venom Case) की सप्लाई करने के मामले में गवाह गौरव गुप्ता और उनके भाई सौरभ गुप्ता ने यूट्यूबर एल्विश यादव से जान का खतरा जताया है। आरोप है कि पिछले कुछ दिनों से एल्विश यादव और उसके साथियों द्वारा उनके घर की रेकी कराई जा रही है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा में केस (Elvish Yadav Case) दर्ज होने से जेल जाने तक के समय में एल्विश यादव के ऊपर कई आरोप लगे हैं। सांप के जहर (Snake Venom Case) की सप्लाई करने के मामले में वादी गौरव गुप्ता और गवाह व उनके भाई सौरभ गुप्ता ने यूट्यूबर एल्विश यादव से जान का खतरा जताया है। आरोप है कि पिछले कुछ दिनों से एल्विश यादव और उसके साथियों द्वारा उनके घर की रेकी कराई जा रही है। उनकी गाड़ी का पीछा किया जा रहा है। केस के वादी गौरव गुप्ता और गवाह व उनके भाई सौरभ गुप्ता ने यूट्यूबर एल्विश यादव से जान का खतरा जताया है।

पुलिस कमिश्नर से की शिकायत

पुलिस को दी शिकायत में केस के वादी गौरव गुप्ता और गवाह व उनके भाई सौरभ गुप्ता ने यह भी आशंका जताई है कि वह सड़क हादसे में उन्हें मरवा दिया जा सकता हैं या किसी झूठे केस में फंसा सकते हैं। दोनों भाईयों ने इसके मजबूत साक्ष्य अपने पास होने का दावा किया है। इस संबंध में गौतमबुद्ध नगर की पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह से लिखित शिकायत दी है। सौरभ गुप्ता ने बताया कि आज वह दिल्ली में ईडी मुख्यालय में अपने बयान दर्ज कराने और साक्ष्य प्रस्तुत करने जा रहे हैं। इसके बाद नोएडा पुलिस के अधिकारियों को साक्ष्य सौंपेंगे।

यह भी पढ़ें…

CBSE Result Out: सीबीएसई का 12वीं का परिणाम जारी, ऐसे करें चेक

13 मई को बुलाया था लखनऊ

बता दें कि एल्विश यादव के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत दर्ज केस की जांच कर रही ईडी के अधिकारियों ने पिछले दिनों नोटिस देकर गौरव गुप्ता को 13 मई को लखनऊ बुलाया था। गौरव गुप्ता ने लखनऊ जाने में असमर्थता जताई थी। इसके बाद ईडी ने दिल्ली स्थित मुख्यालय पर ही पहुंचने के लिए कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.