July 18, 2024, 7:14 pm

Delhi road accident: दिल्ली में बड़ा सड़क हादसा, DTC बस चालक ने दो स्कूटी सवार तीन लोगों को कुचला, मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 21, 2023

Delhi road accident: दिल्ली में बड़ा सड़क हादसा, DTC बस चालक ने दो स्कूटी सवार तीन लोगों को कुचला, मौत

Delhi road accident: दिल्ली के केशवपुरम में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां एक डीटीसी बस के चालक ने आगे चल रही दो स्कूटी सवार तीन लोगों को टक्कर मारकर कुचल दिया. घटना में तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इससे आसपास अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया. जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी बस चालक को गिरफ्तार कर लिया और बस को कब्जे में ले लिया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

कैसे हुआ यह हादसा?

दिल्ली के शालीमार बाग में 43 साल के किशन कुमार अपने परिवार के साथ रहते थे. बताया गया है कि किशन कुमार एक कंपनी में कार चालक के रूप में काम करते थे. उनके परिवार में उनकी पत्नी और तीन बेटे हैं. दोपहर में स्कूटी से केशवपुरम किसी काम के लिए जा रहे थे. इसी दौरान एक अन्य स्कूटी पर एक फार्मा कंपनी के कर्मचारी 26 साल के हितेश कुमार और 28 साल के परवेज भी केशवपुरम की ओर जा रहे थे. तभी रास्ते में पीछे से आ रही एक डीटीसी बस के चालक ने दोनों स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में तीनों स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने किशन और हितेश कुमार को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-

UP International Trade Show: Indian MotoGP की बड़ी लापरवाही, यमुना प्राधिकरण ने लगाई फटकार, ये है वजह

घटना के बाद पुलिस ने डीटीसी बस चालक करावल नगर निवासी चालक अमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया और बस को अपने कब्जे में ले लिया है. बताया गया है कि घटना के दौरान बस चालक दोनों स्कूटी को काफी दूर तक बस के नीचे घसीटते हुए ले गया था. घटना के दौरान मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. इस दौरान काफी देर तक घायल मौके पर ही तड़पते रहे. घटना की सूचना मिलने पर मृतक युवकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.