December 9, 2023, 1:33 am

Noida Dog Attack: नोएडा की सोसायटी में ‘डॉग अटैक’…बच्चे को कुत्ते ने काटा

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 21, 2023

Noida Dog Attack: नोएडा की सोसायटी में ‘डॉग अटैक’…बच्चे को कुत्ते ने काटा

Noida Dog Attack: नोएडा हो या ग्रेटर नोएडा यहां आवारा कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. शहर में रोजाना कुत्तों के हमलों की न्यूज आती रहती है. नोएडा से एक बार फिर से डॉग बाइट की खबर सामने आई है. यहां एक सोसायटी में 6 साल के बच्चे पर कुत्ते ने हमला कर दिया. जिससे बच्चा जख्मी हो गया. यह पूरी घटना पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई.

कहां का है मामला ?

मामला नोएडा के सेक्टर-110 के लॉट्स पैनाच सोसायटी का है. जहां मंगलवार की शाम एक बच्चा खेलने के लिए पार्क में आया. इसी दौरान सोसायटी का रहने वाला एक शख्स अपने पालतू कुत्ते को सोसायटी में टहला रहा था. उसी दौरान उनके पास से 6 साल का बच्चा निकला, तभी अचानक से बच्चे के ऊपर कुत्ते ने हमला कर दिया और मासूम के पैरों पर अपने नाखून गड़ा दिए. इस हमले में बच्चा बहुत जख्मी हो गया. बच्चे को मौके पर अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. वहीं, ये घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना के बाद से सोसायटी के लोगों में रोष है.

सीसीटीवी में कैद हुई ये घटना

ये घटना सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. इसमें साफतौर पर देखा जा सकता है कि जैसे ही कुत्ता बच्चे के ऊपर हमला करता है बच्चा रोना शुरू कर देता है. इसके बाद कुत्ते का मालिक जल्दी से लिफ्ट में कुत्ते को लेकर वापस चला जाता है.

ये भी पढ़ें-

Delhi road accident: दिल्ली में बड़ा सड़क हादसा, DTC बस चालक ने दो स्कूटी सवार तीन लोगों को कुचला, मौत

सोसाइटी के लोगों में नाराजगी

इस घटना के बाद से ही सोसाइटी के लोगों में नाराजगी है. उनका ये कहना है नई डॉग पॉलिसी लागू होने के बाद भी लोग उसका ठीक से पालन नहीं कर रहे हैं. फिलहाल मासूम का अस्पताल में इलाज चल रहा है. लेकिन अभी तक इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं कराई गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.