May 19, 2024, 1:48 pm

Lift Accident News: हादसे के दो दिन बाद भी नहीं हुई लिफ्ट की मरम्मत, लोगों की बढ़ी परेशानी

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday May 15, 2024

Lift Accident News: हादसे के दो दिन बाद भी नहीं हुई लिफ्ट की मरम्मत, लोगों की बढ़ी परेशानी

Lift Accident News: दिल्ली एनसीआर की हाउसिंग सोसाइटियों में लिफ्ट के हादसे बढ़ते जा रहे हैं। नोएडा की पारस टियरा सोसाइटी में बीते दो दिन पहले लिफ्ट का भयानक हादसा हुआ था। जिसमे तीन लोग घायल हो गए थे और लिफ्ट क्षतिग्रस्त हो गई थी। लेकिन अभी तक क्षतिग्रस्त लिफ्ट की मरम्मत नही हुई है। जिसके कारण निवासियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा के सेक्टर-137 (Lift Accident News) स्थित पारस टिएरा हाउसिंग सोसाइटी में कई टावरों की लिफ्टें खराब होने से निवासियों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। आपको याद होगा कि रविवार रात टावर नंबर-25 की लिफ्ट अचानक 25वीं मंजिल पर टकरा गई थी, जिससे इसकी छत क्षतिग्रस्त हो गई। वह लिफ्ट अभी तक दुरुस्त नहीं हुई है। इस टावर में करीब 200 परिवार रहते हैं और एक लिफ्ट ही चल रही है। इससे लोगों को लिफ्ट के लिए 30 मिनट तक इंतजार करना पड़ रहा है।

दोनों टावरों में सिर्फ एक-एक लिफ्ट ही काम कर रही

समस्या सिर्फ इतनी ही नहीं है। पारस टिएरा सोसाइटी के टावर नंबर-26 की भी दूसरी लिफ्ट खराब हो गई है। अब दोनों टावरों में सिर्फ एक-एक लिफ्ट ही काम कर रही है। इसके अलावा टावर नंबर-19 की लिफ्ट भी खराब है। सोसाइटी निवासी प्रमोद वैष्णव ने बताया कि पारस टिएरा सोसाइटी में 69 टावर हैं। जिनमें 16 से 27 मंजिल तक के फ्लैट बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें…

Electric City Bus News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में चलेगी इलेक्ट्रिक सिटी बस, जानें पूरी खबर

लोगों को हो रही परेशानी

सोसाइटी में कुल 3,954 फ्लैट हैं। लिफ्ट खराबी के कारण व्यस्त समय में लोगों को काफी परेशानी होती है क्योंकि उन्हें लिफ्ट का इंतजार करना पड़ता है या फिर सीढ़ियों से चढ़ना-उतरना पड़ता है। निवासी इस समस्या से निजात पाने की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.