April 29, 2024, 9:42 am

आखिर थाने में महिला ने क्यों की सुसाइड की कोशिश, क्यों खुद पर छिड़का पेट्रोल, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday June 28, 2022

आखिर थाने में महिला ने क्यों की सुसाइड की कोशिश, क्यों खुद पर छिड़का पेट्रोल, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Woman attempted suicide in Bisrakh police station: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाने में एक महिला ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर सुसाइड करने की कोशिश की. महिला द्वारा पेट्रोल छिड़के जाने पर थाने में हड़कंप मच गया. महिला के हाथ से मासिच छीनने के लिए पुलिस कर्मी सड़क पर दौड़े. जिसके बाद काफी मशक्कत के बाद महिला को सुसाइड करने से रोका. हालांकि पुलिस ने आत्मदाह की कोशिश करने के आरोप में महिला को हिरासत में ले लिया.

दरअसल, पूरा मामला  हरियाणा (Haryana) के जींद का है. नोएडा पुलिस के मुताबिक 30 साल की महिला, थाना बिसरख क्षेत्र की एक सोसाइटी में अपनी 5 साल की बेटी के साथ रह रही थी. उसका अपने पति के साथ हरियाणा के जींद में तलाक का मुकदमा चल रहा है. इस बीच महिला ने दूसरी शादी कर ली थी.

पढ़ें: गर्भपात कानून : महिलाओं ने पुरुषों के खिलाफ किया सेक्स स्ट्राइक का ऐलान

ये जानकारी मिलते ही पहले पति ने जींद के एसडीएम कोर्ट में बच्ची की  कस्टडी को लेकर दरखास्त दी थी. इस पर एसडीएम ने जींद पुलिस (Jind Police) को बच्ची को उनके सामने पेश करने का आदेश दिया था. एसडीएम के आदेश पर जींद पुलिस अपनी टीम के साथ थाना बिसरख पहुंची और बिसरख पुलिस की मदद से बच्ची को अपनी कस्टडी में लेकर जींद ले जाने लगी. तभी महिला मौके पर पहुंच गई और हंगामा शुरू कर दिया. हालांकि पुलिस ने महिला को कस्टडी में लेकर उसकी काउंसलिंग शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.