March 29, 2024, 8:32 pm

ग्रेटर नोएडा: हॉस्टल में छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday June 28, 2022

ग्रेटर नोएडा: हॉस्टल में छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में पुलिस

Girl student commits suicide by hanging in hostel: ग्रेटर नोएडा में सोमवार देर शाम शारदा यूनिवर्सिटी (Sharda University) के हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा ने कमरे में फांसी लगा ली. घटना की सूचना उसके दोस्तों ने यूनिवर्सिटी प्रशासन को दी. जिसके बाद उसके दोस्त छात्रा को शारदा अस्पताल लेकर गए. जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. मौके पर नॉलेज पार्क कोतवाली पुलिस टीम मौजूद है. 19 वर्षीय छात्रा यूनिवर्सिटी में ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही थी.

मिली जानकारी के मुताबिक अरुणाचल प्रदेश की रहने वाली 19 साल की लिखा जेरमिन ग्रेटर नोएडा में स्थित शारदा यूनिवर्सिटी में बीए की पढ़ाई कर रही थी. सोमवार की देर शाम करीब 7:30 बजे छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

शारदा अस्पताल में मौजूद छात्रा की एक दोस्त ने बताया कि जब उन्होंने शाम को लिखा जेरमिन के पास कॉल किया तो वह कॉल रिसीव नहीं कर रही थी. जब उसके कमरे में जाकर देखा तो फांसी पर उसकी दोस्त का शव लटका हुआ था. उन्होंने मौके पर मामले की जानकारी अपने अन्य दोस्तों को दी. इस बात की सूचना मिलने के बाद उसके दोस्तों ने मौके पर लिखा को फांसी के फंदे से उतारकर अस्पताल में लाए. जहां पर अस्पताल के डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया है.

पढ़ें: आखिर थाने में महिला ने क्यों की सुसाइड की कोशिश, क्यों खुद पर छिड़का पेट्रोल, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा के साथियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. अस्पताल में जाकर पता चला है कि छात्रा अरुणाचल प्रदेश की रहने वाली है और यहां पर बीए की पढ़ाई कर रही थी. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.