May 2, 2024, 10:45 am

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में कपल्स ने किया ये काम, सामने आया वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday April 19, 2024

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में कपल्स ने किया ये काम, सामने आया वीडियो

Delhi Metro: राजधानी दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली मेट्रो अक्सर इसमें सवार यात्रियों की अजीब गरीब हरकतों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में दिल्ली मेट्रो से एक वीडियो सामने आया है। जिसमे एक लड़का और एक लड़की रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, सोशल मीडिया (Delhi Metro) प्लेटफॉर्म पर कोई भी दिन ऐसा नहीं जाता है जब दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल ना होता है। हर दिन मेट्रो या मेट्रो स्टेशन का कोई ना कोई वीडियो आपको सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल ही जाएगा। कभी मेट्रो के अंदर लोग लड़ते हुए नजर आते हैं तो कभी लोग मेट्रो के अंदर डांस करते हुए रील्स बनाते हैं। इसके अलावा कभी-कभी मेट्रो या फिर स्टेशन पर अश्लील हरकत करते हुए कपल का भी वीडियो वायरल होता है। अभी एक बार फिर दिल्ली मेट्रो का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे एक लड़का और एक लड़की रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो के अनुसार…

वीडियो में दिखाया गया है की मेट्रो स्टेशन पर एक लड़का और एक लड़की एक दूसरे से चिपके हुए खड़े हैं। वे गले मिलकर एक दूसरे को किस कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह से की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

अक्सर होती रहती हैं ऐसी घटनाएं..

दिल्ली मेट्रो में इस तरह की घटनाएं अक्सर होती रहती हैं और इनके वीडियो भी सामने आते रहते हैं। अभी होली के टाइम मेट्रो से दो लड़कियों का होली खेलते हुए एक वीडियो सामने आया था। जिसने वे दोनो लड़कियां मेट्रो की फर्श पर बैठकर एक दूसरे को गुलाल लगाती नजर आईं थीं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था और कई यूजर्स ने इन लड़कियों पर कारवाई की मांग भी की थी।

यह भी पढ़ें…

Lift Accident News: अचानक झटके के साथ पांचवें फ्लोर से नीचे आकर रुकी लिफ्ट, डर गए लोग….

Leave a Reply

Your email address will not be published.