May 2, 2024, 1:59 pm

Lift Accident News: अचानक झटके के साथ पांचवें फ्लोर से नीचे आकर रुकी लिफ्ट, डर गए लोग….

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday April 19, 2024

Lift Accident News: अचानक झटके के साथ पांचवें फ्लोर से नीचे आकर रुकी लिफ्ट, डर गए लोग….

Lift Accident News: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों में पिछले कुछ दिनों से लिफ्ट के हादसे एक के बाद एक करके सामने आ रहे हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा वेस्ट की आम्रपाली गोल्फ होम सोसायटी में एक लिफ्ट झटके के साथ पांचवें फ्लोर से नीचे आकर रुकी। जिससे लिफ्ट में सवार लोग डर गए। हालांकि ये बड़ा हादसा होने से टल गया।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Lift Accident News) की आम्रपाली गोल्फ होम्स सोसाइटी में बृहस्पतिवार को बड़ा हादसा होने से बच गया। लिफ्ट झटके के साथ 5 फ्लोर तेजी से नीचे आकर रुक गई। लिफ्ट में तीन युवक सवार थे। तीनों युवक लिफ्ट में अचानक झटका लगने से सहम गए।

निवासियों ने लगाया आरोप…

इस घटना को लेकर निवासियों ने मेंटेनेंस शुल्क वसूले जाने के बावजूद सोसाइटी के रखरखाव पर खर्च नहीं करने का आरोप लगाया है। निवासियों का कहना है की सोसाइटी में लगी लिफ्ट में काफी समय से कोई भी खराबी या तकनीकी गड़बड़ी की जांच नही की गई है। जिसकी वजह से लिफ्ट अचानक झटके के साथ रुकी। इस तरह से एक बड़ा हादसा भी हो सकता है। यह सब मेंटीनेंस विभाग की लापरवाही का फल है।

यह भी पढ़ें…

Noida News: इन इलाकों में कॉलेज जाने वाले स्टूडेंट्स खुलेआम करते हैं ऐसा, नहीं मानते हैं कोई नियम…

ऐसे टला हादसा….

इस मामले में बताया जा रहा है की बृहस्पतिवार की दोपहर में तीन युवक एक टावर की लिफ्ट से नीचे आ रहे थे। तीनों आठवीं मंजिल से लिफ्ट पर सवार हुए। आरोप है कि झटके के साथ लिफ्ट तेजी से नीचे गिरी और तीसरी मंजिल पर आकर रुकी। शोर मचाने पर वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने दरवाजा खोलकर तीनों को बाहर निकाला। घटना के बाद से सोसाइटी के निवासियों ने कोर्ट रिसीवर से मामले की शिकायत की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.