April 29, 2024, 7:08 pm

केपटाउन सोसाइटी में फिर आया सुसाइड केस। इंजीनियर ने की आत्महत्या!

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday May 17, 2022

केपटाउन सोसाइटी में फिर आया सुसाइड केस। इंजीनियर ने की आत्महत्या!

Noida Suicide: गौतमबुद्ध नगर स्थित सेक्टर 74 के केपटाउन सोसाइटी (Capetown Society, Noida) में सुसाइड का एक बड़ा मामला सामने आया है। पेशे से इंजीनियर के तौर पर काम कर रहे एक शख्स ने आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पूरी सोसाइटी में हड़कंप मच गया।

क्या है पूरा मामला?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक सुसाइड करने वाले इस शख्स का नाम मनवेश सिंह है। मानवेश मूल रूप से पंजाब के चंडीगढ़ के रहने वाले थे और नोएडा में एक आईटी फर्म में काम कर रहे थे। पेशे से इंजीनियर मनवेश सुपरटेक केपटाउन में किराए के मकान में रहते थे।

यह भी पढ़ें :-

Infosys कर्मचारी से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, पांच आरोपी गिरफ्तार

मौत की मिस्ट्री पता कर रही है पुलिस 

मनवेश सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में टावर नंबर cv7 फ्लैट नंबर 401 रहते थे। जानकारी के मुताबिक मनवेश अपने मंगेतर के साथ इस फ्लैट में रह रहे थे। लेकिन आज जब कई घंटों तक मनवेश ने फ्लैट का गेट नहीं खोला । तब मंगेतर और मेंटेनेंस टीम की मौजूदगी में फ्लैट का मेन गेट खोलकर लोग जब अंदर गए। मन्वेश फ्लैट के अंदर रस्सी से लटके पड़े मिले।

पुलिस कर रही है जांच 

मनवेश ने सुसाइड क्यों किया पुलिस इसकी जांच कर रही है। पर सबूत तलाशे जा रहे हैं साथ ही फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है। नोएडा के सेक्टर 113 थानाध्यक्ष मौके पर मौजूद हैं। गहराई से पड़ताल कर रहे हैं। फिलहाल पता लगाया जा रहा है कि मनवेश ने यह कदम क्यों उठाया।

यह भी पढ़ें :-

गाड़ी चलाते हैं तो सावधानी बरतें, नोएडा में इतने जगहों पर CCTV कैमरा

 

 

 

 

 

 

One thought on “केपटाउन सोसाइटी में फिर आया सुसाइड केस। इंजीनियर ने की आत्महत्या!

Leave a Reply

Your email address will not be published.