April 26, 2024, 10:21 pm

Infosys कर्मचारी से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, पांच आरोपी गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 16, 2022

Infosys कर्मचारी से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, पांच आरोपी गिरफ्तार

Noida Infosys Loot: नोएडा के सेक्टर- 113 थाना क्षेत्र में इनफोसिस (Infosy CMS) कर्मचारी से हुई लूट का पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. लूट मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है. मिली सूचना के बाद पुलिस ने इन सभी आरोपियों को सेक्टर- 112 से गिरफ्तार किया हैं.  सभी आरोपी लूटे हुए पैसों का बंटवारा करने के लिए यहां इकट्ठा हुए थे. आरोपियों के पास से लूट में इस्तेमाल की गई बाइक भी पुलिस ने बरामत की है.

आरोपियों के नाम-

 मुकुल, मोइहिद्दीन, राहुल, दीपक और अजय हैं. अभी एक आरोपी फरार चल रहा है.  जिससे पुलिस जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें: Noida: सेक्टर 78 में Infosys कर्मचारी से 6 लाख रुपये की लूट, दिनदहाड़े वारदात को दिया गया अंजाम।

एनकाउंटर के बाद गिरफ्तारी

नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने https://gulynews.com

से बात करते हुए बताया कि इन सभी आरोपियों को सेक्टर- 112 से गिरफ्तार किया हैं. पुलिस  ने बताया कि उनके और बदमाशों के फायरिंग हुई. इस दौरान दो आरोपी मुकुल, मोइहिद्दीन घायल हो गए थे और तीन आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग गए थे. लेकिन मौके पर पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया.

क्या था मामला:

नोएडा के सेक्टर 113 थाना क्षेत्र के सेक्टर 78 महागुन मेजेरिया सोसाइटी के पास बाइक सवार बदमाशों ने रोडरेज के बहाने कलेक्शन एजेंट से गन पॉइंट पर लेकर करीब 7 लाख रुपये लूट लिए. पीड़ित ने जानकारी दी थी कि पहले बदमाशों ने उनकी बाइक में टक्कर मारी और रोडरेज का बहाना बनाकर उनसे बैग लूटकर फरार हो गए थे. दिन दहाड़े हुई लूट की घटना के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश के लिए तीन टीमें गठित की और पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.