April 30, 2024, 11:37 am

Stray Dog Attack: कुत्तों के हमले में घायल बच्ची की हालत गंभीर, गाजियाबाद किया गया शिफ्ट

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday April 6, 2024

Stray Dog Attack: कुत्तों के हमले में घायल बच्ची की हालत गंभीर, गाजियाबाद किया गया शिफ्ट

Stray Dog Attack: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के सभी इलाकों ने आवारा कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। आवारा कुत्ते रोजाना बच्चों, बुजुर्गों को अपना शिकार बना रहे हैं। हाल ही में आवारा कुत्तों के एक झुंड ने एक मासूम बच्ची पर हमला कर दिया। कुत्तों ने बच्ची को बुरी तरह से हैवानों की तरह नोचा था। बच्ची को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। लेकिन वहां उसकी हालत में सुधार न होने की वजह से और एंटी रेबीज का इंजेक्शन न मिलने के कारण उसे गाजियाबाद शिफ्ट कर दिया गया है। जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा के (Stray Dog Attack) सेक्टर जू 3 में गुरुवार को एक मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों ने अटैक किया। इस हमले में बच्ची बुरी तरीके से जख्मी हो गई। बच्ची के परिजनों ने उसकी इलाज के लिए राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में एडमिट करवाया गया था। लेकिन वहां पर एंटी रेबीज का इंजेक्शन उपलब्ध न होने के कारण उसे गाजियाबाद शिफ्ट कर दिया गया है। जहां पर बच्ची की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। उसने किसी से बात भी नहीं की और पूरी रात उसे नींद भी नहीं आई है। इसका एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यह काफी डरावना फोटो है, जिसमें दिख रहा है कि बच्ची को कितनी बुरी तरीके से नोचा गया है। बच्ची की बिगड़ती हालत को देखकर उसके परिवार वालों का बुरा हाल है।

बच्ची के शरीर पर कई बार तीन कुत्तों ने हमला किया

बताया जा रहा है की बच्ची गुरुवार को खेलने के लिए पार्क में गई थी। वहां पर आवारा कुत्तों के झुंड ने बच्ची पर अटैक कर दिया। बच्ची को इतनी बुरी तरीके से जख्मी किया गया है, जैसे कोई बड़ा जानवर करता है। बच्ची के शरीर पर कई बार तीन कुत्तों ने हमला किया। इसमें उसके शरीर पर काफी गंभीर चोट लगी है। उसके पूरे शरीर पर गंभीर घाव हो गए हैं।

यह भी पढ़ें…

Noida Expressway News: परी चौक से इस रूट पर 8 लेने का बनेगा एक्सप्रेसवे, प्राधिकरण ने कर ली तैयारी…बढ़ेगा रोजगार

राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में नहीं मिला एंटी रेबीज जा इंजेक्शन

कुत्तों के दर्दनाक हमले के बाद परिजनों ने घायल बच्ची को राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में एडमिट करवाया था। लेकिन वहां पर एंटी रेबीज का इंजेक्शन उपलब्ध न होने की वजह से उसे गाजियाबाद में शिफ्ट किया गया है। जहां पर बच्ची की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। कुत्तों के हमले के बाद से बच्ची बहुत ही डरी और सहमी है। उसने किसी से कोई बात भी नहीं की है। परिजनों का कहना है की पूरी रात उसे नींद भी नहीं आई है। वह बहुत बेचैन और डरी दिखाई दे रही है। बच्ची का इलाज जारी है, लेकिन उसकी हालत में अभी तक सुधार नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.