May 21, 2024, 11:24 am

Dog Attack News: मासूम बच्ची पर कुत्ते ने किया हमला, कलाई में काटकर किया घायल

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday April 30, 2024

Dog Attack News:  मासूम बच्ची पर कुत्ते ने किया हमला, कलाई में काटकर किया घायल

Dog Attack News: डॉग अटैक की घटनाओं से पूरा देश परेशान है। इसके बावजूद इन्हें रोकने के लिए प्रशासन द्वारा कोई सख्त कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। हाल ही में गाजियाबाद से डॉग अटैक का चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां की राजनगर एक्सटेंशन की अजनारा इंटीग्रिटी सोसाइटी में एक बच्ची को कुत्ते ने काटकर घायल कर दिया। बच्ची के हाथ पर चोट के निशान बने हुए है। बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Dog Attack News) की अजनारा इंटीग्रिटी सोसायटी में पालतू कुत्ते ने बच्ची पर हमला कर उसे घायल कर दिया। यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बच्ची के हाथ और कमर पर कुत्ते के काटने और पंजा मारने के घाव बन गए। पीड़ित बच्ची की मां ने इस घटना की शिकायत स्थानीय थाने में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई है।

पीड़ित मां की शिकायत के अनुसार सोसायटी के फ्लैट नंबर 108 में रहने वाली एक महिला अपने एक पालतू कुत्ते को घुमा रही थी। इसी दौरान उसके कुत्ते ने उनकी 6 साल की मासूम बच्ची पर हमला कर दिया। बच्ची के हाथ और कमर पर कुत्ते के काटने के निशान बन गए। कुत्ते मालिक ने किसी तरह के नियम का पालन नहीं किया हुआ था। कुत्ते को सोसायटी के अंदर घुमाते समय उसके मुंह पर कोई मास्क भी नहीं लगाया गया था। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो के अनुसार…

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला कुत्ते को सोसायटी में घूमा रही है। इसी दौरान बच्ची अपनी तीन पहियों वाली साइकिल चला रही थी। तभी अचानक जर्मन शेफर्ड नस्ल के कुत्ते ने मासूम पर हमला कर दिया। हालांकि कुत्ते की मालकिन ने अपने कुत्ते को कंट्रोल करने की कोशिश भी की। पर वह जमीन पर गिर गई और कुत्ते ने नाबालिग लड़की के हाथ पर काट लिया।

यह भी पढ़ें…

Residents Protest: सोसाइटी में निवासियों ने एओए के खिलाफ खोला मोर्चा, देखें वीडियो

पुलिस ने दर्ज की शिकायत

पुलिस ने आईपीसी की धारा 289 के तहत कुत्ते मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस मामले पर एसीपी रवि कुमार ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.