May 19, 2024, 8:54 am

Stray Dog Attack: आवारा कुत्तों ने मासूम बच्ची पर किया हमला, बुरी तरह से नोचा…हालत गंभीर

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday April 5, 2024

Stray Dog Attack: आवारा कुत्तों ने मासूम बच्ची पर किया हमला, बुरी तरह से नोचा…हालत गंभीर

Stray Dog Attack: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के सभी इलाकों ने आवारा कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। आवारा कुत्ते रोजाना बच्चों, बुजुर्गों को अपना शिकार बना रहे हैं। हाल ही में आवारा कुत्तों के एक झुंड ने एक मासूम बच्ची पर हमला कर दिया। कुत्तों ने बच्ची को बुरी तरह से हैवानों की तरह नोचा है। बच्ची को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा (Stray Dog Attack)  से डॉग अटैक का दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां के सेक्टर जू 3 में गुरुवार को एक मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों ने अटैक किया। इस हमले में बच्ची बुरी तरीके से जख्मी हो गई है। बच्ची के परिजनों ने उसकी इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया है। इसका एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यह काफी डरावना फोटो है, जिसमें दिख रहा है कि बच्ची को कितनी बुरी तरीके से नोचा गया है।

पार्क में खेलने गई थी बच्ची

बताया जा रहा है की बच्ची गुरुवार को खेलने के लिए पार्क में गई थी। वहां पर आवारा कुत्तों के झुंड ने बच्ची पर अटैक कर दिया। बच्ची को इतनी बुरी तरीके से जख्मी किया गया है, जैसे कोई बड़ा जानवर करता है। बच्ची के शरीर पर कई बार बार तीन कुत्तों ने हमला किया। इसमें उसके शरीर पर काफी गंभीर चोट लगी है। उसके पूरे शरीर पर गंभीर घाव हो गए हैं।

यह भी पढ़ें…

Signs Of Liver Damage: ये लक्षण दिखें तो समझ जाएं पूरी तरह से डैमेज हो चुका है लिवर, तुरंत डॉक्टर से करें संपर्क

निवासियों में फैला आक्रोश

इस मामले में जू-3 रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष कर्मवीर सिंह भाटी का कहना है कि उनके सेक्टर के सी ब्लॉक में आवारा कुत्तों की संख्या में काफी बढ़ोतरी हो रही है। जिस कारण सड़क पर चलने वाले बाइक सवार, छोटे बच्चों और बुजुर्गों आदि को काटने के कई मामले देखने को मिल रहे है। गुरुवार को सी ब्लॉक में पास रहने वाली बच्ची को तीन से चार कुत्तों ने अटैक किया है, जिसमें बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई और उसको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

उन्होंने बताया कि कुत्तों की बढ़ती संख्या गंभीर रूप लेती जा रही है। जिससे आसपास दहशत का माहौल है। जिसके सम्बंध में पूर्व में भी शिकायत की गई थी। जिसपर अभी तक कोई एक्शन नहीं हुआ है। कुत्तों को पकड़कर ले जाना अति आवश्यक है, जिससे सेक्टर जू-3 निवासी बिना भय के रह सकें। क्योंकि, डॉग अटैक की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.