April 18, 2024, 10:22 pm

Metro Coach Restaurant: मेट्रो नुमा कोच के अंदर हुई रेस्तरां की शुरुआत, जानिए क्या होगा खास… देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday April 4, 2024

Metro Coach Restaurant: मेट्रो नुमा कोच के अंदर हुई रेस्तरां की शुरुआत, जानिए क्या होगा खास… देखें वीडियो

Metro Coach Restaurant: दिल्ली एनसीआर के यात्रियों की दिल की धड़कन कही जाने वाली मेट्रो से बड़ी अपडेट है। नोएडा मेट्रो ने यात्रियों की सुविधा  को ध्यान में रखते हुए बड़ी पहल की है। यहां के सेक्टर 37 में मेट्रो स्टेशन के नीचे एक मेट्रो नुमा कोच के अंदर रेस्तरां खोला गया है। यह यूपी का पहला मेट्रो कोच रेस्तरां है। इस रेस्तरां के खुलने पर यात्रियों ने खुशी जताई है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा वासियों (Metro Coach Restaurant) के लिए बड़ी खुशखबरी है। नोएडा मेट्रो रेल कारपोरेशन (एनएमआरसी) ने सेक्टर-137 मेट्रो स्टेशन के नीचे मेट्रो कोच में एक रेस्टोरेंट् खोला गया है। यह यूपी का पहला मेट्रो कोच रेस्तरां है। मिली जानकारी के अनुसार इस रेस्तरां में लगभग 50 लोग एक साथ बैठकर लंच और डिनर कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें लोग जन्मदिन, बिजनेस बैठक आदि पार्टियों को भी आयोजन आसानी से कर सकेंगे। इस रेस्तरां के खुलने पर यात्रियों ने खुशी जताई है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, वीडियो में रेस्तरां की तस्वीरें साफतौर पर देखी जा जा सकती हैं।

बताया जा रहा है कि चुनी गई एजेंसी ‘सिटी सुपर स्मार्ट’ कंपनी रेस्टोरेंट का सेटअप तैयार कर उसका संचालन करेगी। आगामी 3 माह के अंदर यह रेस्टोरेंट चालू हो जाएगा। सेक्टर-137 मेट्रो स्टेशन के नीचे एजेंसी को मेट्रो कोच रखने के अलावा 200 वर्ग मीटर का क्षेत्रफल दिया गया है। यहां पर मेट्रो कोच में लोगों को रेस्टोरेंट का नया अनुभव मिलेगा।

ये देखें वीडियो…

आइए जानते हैं रेस्तरां में क्या कुछ होगा खास?

यह यूपी का पहला मेट्रो कोच रेस्तरां है। इसमें यात्रियों की सभी सुख सुविधाओं का ध्यान रखा गया है। इस रेस्तरां में आने वाले लोगों को स्पेशल अनुभव मिले इस बात का खास खयाल रखा गया है। इसके अलावा इस रेस्तरां में क्या कुछ खास होगा इसे नीचे दिए कुछ पॉइंट्स में समझते हैं।

1. कोच में 50 लोगों के बैठने की जगह होगी और बाहर भी बैठने की व्यवस्था होगी।
2. टोकन और कार्ड सिस्टम होगा।
3. इंटीरियर डिजाइन में कोई बदलाव नहीं होगा।
4. कोच में भोजन परोसने वाले मेट्रो की ड्रेस में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.