May 14, 2024, 2:14 pm

बच्चन पांडे का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में अक्षय का दमदार रोल

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday February 18, 2022

बच्चन पांडे का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में अक्षय का दमदार रोल

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है। खिलाड़ी कुमार की नई फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अक्षय की इस फिल्म का उनके फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इस ट्रेलर को देखकर अक्षय कुमार के फैंस खुश हैं और उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे के इंतजार की घड़ियां अब खत्म होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में हैं।

ट्रेलर में क्या है ?

फिल्म के ट्रेलर में कृति सेनन और अरशद वारसी से कहानी की शुरुआत होती है, कृति सेनन अपने दोस्त अरशद वारसी के साथ अपनी फिल्म का आइडिया शेयर करती है, तभी वह बताती है कि वह अपनी फिल्म बच्चन पांडे पर बनाएगी और फिल्म का टाइटल भी बच्चन पांडे रखेगी. ये सुनते ही अरशद कृति को ये करने से मना करते हैं. कृति के मनाना के बाद दोनों बच्चन पांडे के गढ़ पहुंचते हैं. वहीं होती है बच्चन पांडे और उसके पंटरों से कृति और अरशद की मुलाकात. इसके बाद ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी की भी एंट्री होती है. वहीं जैकलीन फर्नांडीज भी आती हैं. इस फिल्म में जकलीन बच्चन पांडे की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं. अब कहानी में मोड़ तब आता है जब बच्चन पांडे अपनी गर्लफ्रेंड का खून कर देता है, आखिर उसने ऐसा क्यों किया? क्या बच्चन पांडे पर फिल्म बनाने पहुंची कृति की जान भी है खतरे में? ये जानने के लिए तो फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का इंतजार करना होगा.

ट्रेलर सामने आते ही कई लोग कमेंट सेक्शन में अंदाजे लगाते दिख रहे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी. फैंस का मानना है कि अक्षय की ये फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है. अक्षय के एक फैन ने लिखा- ‘हमारे अक्की भैया आ गए’, तो किसी ने लिखा- व्हॉट अ ग्रेट एंट्री अक्षय कुमार, एक यूजर ने लिखा- बॉलीवुडका गॉडफादर आ गया है. तो किसी ने अक्षय की फिल्म की आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से तुलना कर कहा कि अगर अक्षय की फिल्म गंगूबाई से ज्यादा कमा ले तो भी बड़ी बात है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.