May 12, 2024, 8:25 am

WhatsApp News: सोनू सूद का वॉट्सऐप अकाउंट हुआ बंद, एक्टर ने जताई नाराजगी

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday April 28, 2024

WhatsApp News: सोनू सूद का वॉट्सऐप अकाउंट हुआ बंद, एक्टर ने जताई नाराजगी

WhatsApp News: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वहां वह अक्सर जरूरतमंद लोगों की मदद से जुड़े पोस्ट करते हैं और उनकी मदद करते हैं। अब अभिनेता ने एक पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है कि उनका वॉट्सऐप अकाउंट बंद हो गया है और 36 घंटे बाद भी उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, बॉलीवुड अभिनेता (WhatsApp News) सोनू सूद कई बार जरूरतमंद लोगों की मदद करते हुए नजर आते हैं। कोरोना काल से लेकर अब तक न जाने अभिनेता कितने लोगों की मदद कर चुके हैं और उनका यह प्रयास आज भी जारी है। हालांकि, इन दिनों अभिनेता सोनू सूद को वॉट्सऐप अकाउंट से जुड़ी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर नाराजगी जताते हुए इस बात की जानकारी दी है कि उनका वॉट्सऐप अकाउंट पिछले 36 घंटों से बंद है, जिसकी वजह से जरूरतमंद लोग उन तक नहीं पहुंच पा रहे हैं।

काम नहीं कर रहा वॉट्सऐप अकाउंट

सोनू सूद ने बीते दिन सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में उन्होंने अपने वॉट्सऐप से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की थी और इसके साथ ही लिखा कि मेरा नंबर काम नहीं कर रहा। मुझे कई बार इस समस्या का सामना करना पड़ा है। मुझे लगता है कि आप लोगों के लिए अपनी सेवाओं को उन्नत करने का समय आ गया है। सोनू सूद  ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा है कि वॉट्सऐप, मेरा अकाउंट अभी भी काम नहीं कर रहा है। दोस्तों, जागने का समय आ गया है। 36 घंटे से ज्यादा का समय हो गया है। जितनी जल्दी हो सके मुझे सीधे मेरे अकाउंट पर मैसेज भेजें। सैकड़ों जरूरतमंद लोग मदद के लिए मुझ तक पहुंचने की कोशिश कर रहे होंगे।

यह भी पढ़ें…

Cancer Preventing Foods: कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से बचाते हैं ये फूड्स, आज ही करें डाइट में शामिल

सोनू सूद का वर्क फ्रंट

सोनू सूद के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिनेता जल्द ही ‘फतेह’ में दिखाई देने वाले हैं। इसी साल की शुरुआत में उनकी फिल्म का टीजर जारी किया गया था। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट का अभी एलान नहीं किया गया है। फैंस भी उनकी इस मूवी का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.