June 23, 2024, 7:53 pm

Bollywood News: आमिर खान की बेटी आयरा खान ने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा – ‘मैं डरी हुई हूं’, जानें वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday April 21, 2024

Bollywood News: आमिर खान की बेटी आयरा खान ने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा – ‘मैं डरी हुई हूं’, जानें वजह

Bollywood News: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि वो डरी हुई हैं। इसके साथ ही आइरा ने अपने पोस्ट में काफी कुछ लिखा है, जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गई हैं।

क्या है पूरा मामला

बतादें, बॉलीवुड (Bollywood News) अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। कभी वो अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर। एक बार फिर इरा खान अपने एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई है, जिसमें उन्होंने अपने अकेलेपन के डर को जाहिर किया है। इस पोस्ट में आयरा खान ने लिखा है कि उनके आसपास के लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं लेकिन फिर भी उन्हें अकेले रह जाने का डर सताता रहता है।

अकेलेपन से आयरा को लगता है डर

आयरा खान ने लिखा है कि- ‘मैं डरी हुई हूं, मुझे अकेलेपन से डर लगता है। मुझे लाचार होने से डर लगता है।मैं दुनिया की हर बुरी चीज (हिंसा, बीमारी,बेरहमी) हर बुरी चीज से डरती हूं। मां खो जाने से डरती हूं, दर्द पाने से डरती हूं। चुप हो जाने से डरती हूं।’ वहीं आयरा खान ने आगे लिखा है कि- उनके डर का कोई तोड़ नहीं है। उनकी मदद किसी गाने या फिल्म को देखकर होती है।’ या फिर जब कोई शख्स उन्हें सुरक्षत महसूस करवाता है या उन्हें बताता है कि सब ठीक है तब वो अच्छा महसूस करती हैं। वहीं शादी के 4 महीने बाद आयरा ने ऐसा पोस्ट शेयर कर फैंस की चिंता बढ़ा दी है। नेटिजंस काॅमेंट कर यही सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं कि शादी हो गई है तो वह अकेला क्यों महसूस कर रही हैं। फिलहाल आयरा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है।

यह भी पढ़ें…

Lok Sabha Election 2024: कार से मिले पांच लाख रुपए, पुलिस ने की कार्रवाई

आयरा-नुपूर के बारे में…

बता दें कि आयरा खान ने 3 जनवरी को नुपुर शिखरे के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करने के बाद 10 जनवरी 2024 को उदयपुर के अरावली हिल होटल में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। दोनों की शादी के फंक्शन कई दिनों तक चले, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल भी हुई। इस दौरान पूरा परिवार काफी मस्ती करती हुआ दिखाई दिया। सबने आयरा-नुपूर की शादी में जमकर डांस , मस्ती और धमाल मचाया। दोनों की ग्रैंड वेडिंग की चर्चा लंबे समय तक हुई थी। नुपुर शिखरे, आमिर खान के ट्रेनर रहे हैं। उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की। इतना ही नहीं नुपुर, सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं। आमिर खान की बेटी से भी उनकी मुलाकात इन्हीं ट्रेनिंग सेशन के दौरान ही हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.