April 29, 2024, 11:23 am

Akshay Kumar Pan Masala Ad: विरोध के बाद खिलाड़ी कुमार ने मांगी माफी

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday April 21, 2022

Akshay Kumar Pan Masala Ad: विरोध के बाद खिलाड़ी कुमार ने मांगी माफी

Akshay Kumar Pan Masala Ad: बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्मों को लेकर इन दिनों चर्चा में नहीं है। बल्कि एक एड को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे है। आपने देखा होगा और सुना भी होगा कि अक्की (Akshay Kumar) साल में सबसे ज्यादा फिल्मों और एड्स में काम करते है और साथ में अच्छा खासा टैक्स भी भरते है।

अक्की ने पहले भी कई एड्स में काम किया है। लेकिन इस बार जिस एड में उन्होंने काम किया है उस लेकर अक्की को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार हाल ही में एक पान मसाला के एड नजर आए। ट्रोल गैंग अक्की के पीछे ही पड़ गई।

यह भी पढ़ें: कौन हैं शिल्पी राज जिनके वायरल MMS ने मचाई सनसनी?

अक्षय ने मांगी माफी
काफी ट्रोल के बाद अक्षय ने एक पोस्ट लेते हुए अपने फैंस से माफी मांगी। उन्होंने कहा कि, “मैं अपने फैंस और सभी शुभ चिंतकों से माफी मांगा चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों से आए रिएक्शन की वजह से मै काफी प्रभावित हुआ हूं।” उन्होंने ये भी कहा कि ‘तंबाकू को कभी एंडोर्स नहीं करूंगा। एड से मिली हुई फिस को अच्छे कामों के लिए लाऊंगा। इसके आलावा उन्होंने ऐलान किया कि वह अब इस पान मसाला ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर नहीं रहेंगे।

क्या था पान मसाला एड में
बता दें, अक्षय कुमार ने हाल ही में पान-मसाला विमल का एड बादशाह शाहरुख खान और अजय देवगन साथ किया शाहरुख और अजय देवगन का तो कुछ नहीं बिगड़ा लेकिन अक्षय कुमार जैसे ही इस एड में नजर आए वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गए।

यह भी पढ़ें: शुक्रवार को क्यों रिलीज होती है फिल्म ? जानें यहां रिलीज का पूरा इतिहास

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.