April 27, 2024, 6:54 am

कौन हैं शिल्पी राज जिनके वायरल MMS ने मचाई सनसनी?

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday April 20, 2022

कौन हैं शिल्पी राज जिनके वायरल MMS ने मचाई सनसनी?

जिस तस्वीर को आप देख रहें है, वो और किसी की नहीं भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर सिल्पी राज की है। जी हां, सिल्पी राज जिनका MMS इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ। जिस वीडियो में वो किसी शख्स के साथ इंटरकोर्स करते हुए दिख रही है। इस एमएमएस (MMS) के लीक होने के बाद सिल्पी राज ने वीडियो को शेयर ना करने की सभी से अपील की। इसलिए हम उस लीक एमएमएस (MMS) के बारें में ज्यादा नहीं कह पाएंगे। लेकिन आज हम आपको उनके बारे में कई ऐसी बातें बताएंगे। जिनके बारे में आपको पता शायद ही हो।

सिल्पी उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की रहने वाली है। सिं शिल्पी राज का जन्म 25 मार्च 2002 को हुआ था। भोजपुरी सिंगर ने देवरिया के सरकारी स्कूल से 10वीं तक की पढ़ाई की थी। बिहार के छपरा से बारहवीं करने के बाद शिल्पी ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना हाथ आजमाया। उनको पहचान इस गाने से हुई “भुकुर भुकुर लाइट बरम करेजौ…” । जिसके वायरल होने के बाद, वह भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी मशहूर होगी।

MMS से पहले भी आयी सुर्खियों में
पिछले साल शिल्पी सुर्खियों में शादी की अफवाह से आई थी। हालांकि शादी की खबरें आने के बाद शिल्पी फेसबुक पर लाइव आईं और रोने लगीं। उन्होंने अपने प्रशंसकों को यह जानकारी दी कि उनकी शादी की खबरें गलत हैं और उनके फैंस इस पर ध्यान नहीं दें।

भोजपुरी इंडस्ट्री में क्या अच्छा काम
सिंगर शिल्पी ने इंडस्ट्री के कई जाने-माने स्टार्स के साथ काम किया है। इसमें खेसारी लाल, पवन सिंह और विजय लाल यादव का नाम भी शामिल है। बता दें कि हाल ही में शिल्पी का गाना “देखले बनी सपना सैया” काफी वायरल हुआ था। ऐसे में उनका एमएमएस लीक होने की वजह से पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री हैरान रह गई।

लीक हुआ एमएमएस
दरअसल, सिंगर का एक MMS इंटरनेट पर लीक हो गया है। दावा किया गया है कि शिल्पी का उनके बॉयफ्रेंड के साथ एक इंटीमेट वीडियो वायरल हो गया है। जिसे अब लोग सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर देख रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि जिस शख्स के साथ शिल्पी का वीडियो लीक हुआ है उसका नाम विजय चौहान है।

बता दें, वीडियो में तीसरा शख्स भी मौजूद है जो वीडियो बना रहा है। दोनों लड़कों ने चेहरे कवर किए हुए हैं। वीडियो वायरल होने की खबर मिलने के बाद सिंगर शिल्पी ने इसे शेयर ना करने की अपील भी की है।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का MMS हुआ लीक, अब कर रही है अपील.. शेयर ना करें MMS

Leave a Reply

Your email address will not be published.