April 20, 2024, 3:47 am

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का MMS हुआ लीक, अब कर रही है अपील.. शेयर ना करें MMS

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday April 19, 2022

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का MMS हुआ लीक, अब कर रही है अपील.. शेयर ना करें MMS

Bhojpuri singer MMS leak: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के चाहे गाने हो या एक्टिंग धीरे-धीरे सभी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने लगे है। आज हम इनके बारे में बात करने जा रहे है। वो भोजपुरी फिल्म की मशहूर सिंगर में से एक है। हम बात कर रहे है सिंगर शिल्पी राज ( Shilpi Raj)।
शिल्पी अक्सर अपने गानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अपने गानों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली सिंगर शिल्पी राज इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। वजह उनके गाना नहीं बल्कि शिल्पी राज का MMS लीक होना है। बताया जा रहा है कि सिंगर का अपने बॉयफ्रेंड के साथ इंटीमेट वीडियो वायरल हो गया है जो कि कई प्लेटफॉर्म्स पर देखा जा रहा है। (Shilpi Raj MMS Leak)

यह भी पढ़ें:

निरहुआ – काजल का गाना हुआ वायरल, लोगों को पसंद आ रही केमिस्ट्री 

लीक हुआ एमएमएस
दरअसल, सिंगर का एक MMS इंटरनेट पर लीक हो गया है। दावा किया गया है कि शिल्पी का उनके बॉयफ्रेंड के साथ एक इंटीमेट वीडियो वायरल हो गया है। जिसे अब लोग सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर देख रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि जिस शख्स के साथ शिल्पी का वीडियो लीक हुआ है उसका नाम विजय चौहान है।

बता दें, वीडियो में तीसरा शख्स भी मौजूद है जो वीडियो बना रहा है। दोनों लड़कों ने चेहरे कवर किए हुए हैं। वीडियो वायरल होने की खबर मिलने के बाद सिंगर शिल्पी ने इसे शेयर ना करने की अपील भी की है।

यह भी पढ़ें: 

 ₹5 में भरपेट भोजन। भूख मिटाने की नई मुहिम।

Leave a Reply

Your email address will not be published.