May 6, 2024, 4:55 am

लिव-इन में रह रहे युवक ने की आत्महत्या, युवती फरार, जांच में पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday July 4, 2022

लिव-इन में रह रहे युवक ने की आत्महत्या, युवती फरार, जांच में पुलिस

Youth living in live-in relationship committed suicide: नोएडा के सेक्टर-49  के बरौला गांव में एक युवक ने अपने घर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है. आसपास के लोगों ने युवक को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृतक के परिजनों को इस घटना की जानकारी दे दी गई है.

जानकारी के मुताबिक युवक एक निजी दूरसंचार सेवा  प्रदाता कंपनी का कर्मी था. मृतक उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले का निवासी है जो काफी समय से नोएडा में नौकरी करता था. मृतक के मकान मालिक के अनुसार युवक के साथ एक लड़की लिवइन में रहती थी. इस घटना के बाद महिला फरार है.

पढ़ें: दिल्ली विधानसभा का मानसून सत्र आज से शुरू, अग्रिपथ पथ योजना के खिलाफ प्रस्ताव ला सकती है केजरीवाल सरकार

सेक्टर-49 के थाना प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा ने बताया कि शनिवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि बरौला गांव में रहने वाले अजय चौहान ने पंखे से फंदा लगा लिया है. मृतक की उम्र 24 साल है. पुलिस की जांच में पता चला कि अजय चौहान कई महीने से एक युवती के साथ लिवइन में रह रहा था. इन दोनों लोगों ने मकान मालिक को पति-पत्नी बताकर कमरा लिया था. पुलिस मामले में आत्महत्या और हत्या सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.