May 18, 2024, 10:19 pm

Residents Protest News: निवासियों ने किया विरोध प्रदर्शन, ये है वजह…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday May 5, 2024

Residents Protest News: निवासियों ने किया विरोध प्रदर्शन, ये है वजह…देखें वीडियो

Residents Protest News: दिल्ली एनसीआर के आसपास की ज्यादातर हाउसिंग सोसाइटियों में बिल्डर की मनमानी और लापरवाही बढ़ती जा रही है। जिसकी वजह से निवासियों को आय दिन कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। हाल ही में ग्रेनो वेस्ट की एक सोसाइटी में निवासियों ने आरोप लगाया है की उनसे मेंटीनेंस शुल्क पर लेट पेमेंट चार्ज लगाया जा रहा है। जबकि सोसाइटी की मूलभूत समस्याओं को सुलझाने में कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जिसकी वजह से सोसाइटी में कई बार बिजली, पानी का कनेक्शन कटने की नौबत आ चुकी है।इसके लिए निवासियों ने मेंटनेंस ऑफिस के बाहर जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी की। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Residents Protest News) की ग्रीन 2 सोसाइटी के निवासियों ने मनममनी तरीके से मेंटीनेंस शुल्क पर लेट पेमेंट चार्ज लगाने का विरोध किया। सोसाइटी के निवासियों ने मेंटनेंस ऑफिस के बाहर भारी संख्या में इक्कठे होकर ताली बजाकर जमकर नारेबाजी की। निवासियों का कहना है की एडवांस बिजली, पानी और मेंटेनेंस का पैसा लेने के बाबजूद भी पैसा टाइम पर जमा नहीं किया जाता है। इसके अलावा थोड़ा लेट हो जाने पर मेंटीनेंस शुल्क के पर अधिक पैसे वसूले जाते हैं, जबकि सोसाइटी की मूलभूत समस्याओं को दूर करने पर कोई ध्यान नहीं दिया जाता है। जिसकी वजह से कई बार सोसाइटी में बिजली और पानी का कनेक्शन कटने की नौबत आ चुकी है। निवासियों का कहना है की मेंटीनेंस विभाग को मनमानी तरीके से अधिक पैसे वसूलना बंद करना होगा। ये गलत है, जब तक ये बंद नहीं होगा तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

यहां देखें वीडियो…

वीडियो के अनुसार…

वीडियो में दिखाया गया है की मेंटीनेंस विभाग के बाहर बड़ी संख्या में सोसाइटी के लोग इकट्ठे हैं। लोग ताली बजाकर और नारेबाजी करके विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। एक शख्स हाथ ने माइक लेकर “तानाशाही नही चलेगी” का नारा लगा रहा है, बाकी के अन्य लोग ताली बजाकर उसका साथ दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.