May 18, 2024, 9:00 pm

Fire Broke Out In Society: सोसाइटी के फ्लैट में लगी आग, मचा हड़कंप…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday May 5, 2024

Fire Broke Out In Society: सोसाइटी के फ्लैट में लगी आग, मचा हड़कंप…देखें वीडियो

Fire Broke Out In Society: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों में हाउसिंग सोसाइटियों में आग लगने की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही हैं। हाल ही में नोएडा की एक सोसाइटी के फ्लैट में आग लगने की घटना सामने आई है। आग लगने की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा (Fire Broke Out In Society) के सेक्टर 74 में स्थित केप टाउन सोसाइटी के केप विस्टा टॉवर 1 के फ्लैट 1704  में आग लगने की घटना सामने आई है। जब तक लोग उसपर काबू पाने के लिए दौड़ते तब तक आग चारों ओर फैल चुकी थी। आग लगने की खबर मिलते ही सोसाइटी के लोगों में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। घटना की सूचना फायर विभाग और पुलिस को दी गई।फायर विभाग की टीम ने तत्काल ही आग बुझाने का काम शुरू किया। फायर ब्रिगेड की टीम की काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। आग इतनी भीषण थी उसने अन्य फ्लोर समेत काफी सामान को भी अपने चपेट में ले लिया। भयानक लपटों और काले धुएं के गुबार को देखकर लोग परेशान हो गए। फिलहाल आग में किसी भी प्रकार की जनहानि की सूचना नहीं है। फ्लैट में आग कैसे लगी? इसका अभी तक कुछ भी पता नही चल पाया है।

ये देखें वीडियो…

वीडियो आया सामने…

इसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है, की आग की चपेट में पूरा फ्लैट है। आग की लपटों और धुएं का गुबार आसमान तक फैला हुआ हुआ है। आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.