April 30, 2024, 1:22 pm

Yamuna Authority News: यमुना प्राधिकरण ने इस वजह से सैकड़ों कर्मचारियों को ड्यूटी से निकाल दिया, जानें पूरी खबर

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday February 27, 2024

Yamuna Authority News: यमुना प्राधिकरण ने इस वजह से सैकड़ों कर्मचारियों को ड्यूटी से निकाल दिया, जानें पूरी खबर

Yamuna Authority News: यमुना विकास प्राधिकरण (Yamuna Authority) क्षेत्र में साफ-सफाई करने वाले 150 कर्मचारियों को ड्यूटी से हटा दिया है। जांच में पाया गया है कि वह ड्यूटी के दौरान गायब थे। इसी वजह से एक्शन लिया गया। प्राधिकरण के अधिकारियों ने साफ तौर पर कह दिया है कि जो कर्मचारी काम नहीं करेगा, उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक यमुना प्राधिकरण (Yamuna Authority News) के अधिसूचित क्षेत्र के गांवों में सफाई कार्य में लगे 150 कर्मी जीपीएस के माध्यम से कराए गए सत्यापन में अनुपस्थित पाए गए। ऐसे कर्मियों को काम से हटा दिया गया है। यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉ.अरुणवीर सिंह ने सोमवार को हुई बैठक में यह निर्देश दिए है। उन्होंने महाप्रबंधक परियोजना को निर्देश दिए कि उन्हीं कर्मियों के वेतन का भुगतान किया जाएगा, जिनकी उपस्थिति का सत्यापन जीपीएस के माध्यम से हो रहा है।

आगे भी रहेगा एक्शन जारी

आपको बता दें कि यमुना प्राधिकरण के क्षेत्र में बहुमुखी विकास हो रहा है। इसलिए सफाई भी बहुत आवश्यक है। यमुना सिटी में दूर-दराज और विदेश से लोग आते हैं। पूरे उत्तर प्रदेश में अगर कहीं पर भी सबसे ज्यादा निवेश हो रहा है तो वह यमुना प्राधिकरण का क्षेत्र है। इसलिए प्राधिकरण के सीईओ की मंशा है कि उनके क्षेत्र को साफ-सुथरा रखा जाए। उसके बावजूद भी जो लोग लापरवाही करते हैं, उनके खिलाफ एक्शन लिया जाता है। सीईओ के सख्त आदेश है कि काम में लापरवाही नहीं होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें…

Meeting of Industrialists: ग्रेटर नोएडा में उद्योगपतियों की हुई बैठक, ये मुद्दे उठाए गए…

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.