April 29, 2024, 12:39 pm

Noida News: विवादों में घिरी इस सोसाइटी में योगा क्लास की हुई शरुआत, योग करें.. निरोग रहें का दिया मंत्र

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday December 24, 2023

Noida News: विवादों में घिरी इस सोसाइटी में योगा क्लास की हुई शरुआत, योग करें.. निरोग रहें का दिया मंत्र

Noida News: विवादों में रही नोएडा की द हाइड पार्क सोसाइटी में नई अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन के कार्यभार संभालने के बाद अब सोसाइटी में विकास के कामों को गति दिया जा रहा है. द हाइड पार्क सोसाइटी में इसी क्रम में अब योगा क्लास की शुरुआत की गई है.

योग करें.. रहें निरोग

योग करें और रहें निरोग की विचारधारा पर चलते हुए नोएडा के सेक्टर 78 स्थित द हाइड पार्क सोसाइटी में योगा क्लास की शुरुआत की गई है. लंबे समय से सोसाइटी की महिलाएं योगा क्लास की मांग कर रही थी जिसके बाद द हाइड पार्क अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन ने इस पर कार्यवाई करते हुए सोसाइटी में योगी क्लास की शुरुआत की. इसके लिए बकायदा एक महिला प्रशिक्षक की नियुक्ति की गई है.

कब हुई योगा क्लास की शुरुआत

शनिवार की सुबह 8.30 बजे भाजपा जिला सोशल मीडिया संयोजक रचना जैन एवं HPAOA ने संयुक्त रूप से फीता काट कर योगा क्लास की शुरुआत की. चना जैन ने महिलाओं के लिए उठाए गए इस कदम की सराहना करते हुए कहा कि “योग हर किसी व्यक्ति को स्वस्थ रखने का सबसे अच्छा माध्यम है और महिलाओं के लिए अलग से योग क्लास उन महिलाओं को भी योग के लिए प्रेरित करेंगी जो ज्वाइंट क्लास में सहज महसूस नहीं करतीं।” वहां मौजूद हाइड पार्क AOA के अध्यक्ष सुजीत कुमार ने कहा कि “महिलाओं के लिए अलग योग क्लास, महिला प्रशिक्षक द्वारा, यहां की महिलाओं की ये बहुप्रतीक्षित मांग थी। जिसे आज शुरू किया जा रहा है। योग सिर्फ तन को स्वस्थ नहीं करता ये हमारे मन को भी स्वस्थ करता है। घर की जिम्मेदारियों की उलझन से समय निकाल कर योग करने से इन्हे अवश्य फायदा पहुंचेगा।”

बता दें कि लंबे समय तक सोसाइटी में तरह-तरह के विवाद खड़े होते रहे हैं. अभी 9 दिसंबर को ही सोसाइटी में चुनाव हुए थे जिसके बाद सुजीत कुमार के नेतृत्व में नई एओए ने पदभार संभाल कर काम शुरु कर दिया है. योगा क्लास की शुुरुआत के बाद AOA का फोकस सोसाइटी के बाकी के विकास कामों पर है. देखना होगा कि आगे एओए विकास को किस तरह से रफ्तार देती है.

यह भी पढ़ें:-

Scuffle in Noida Appartment: द हाइड पार्क सोसाइटी मारपीट मामले में चौंकाने वाले खुलासे, किसी फिल्मी स्क्रिप्ट की तरह है पूरा मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published.