April 29, 2024, 11:07 am

Greater Noida West: पॉश सोसाइटी के गेट पर खूब चला लात-घुंसा.. वीडियो देख दंग रह जाएंगे

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday December 24, 2023

Greater Noida West: पॉश सोसाइटी के गेट पर खूब चला लात-घुंसा.. वीडियो देख दंग रह जाएंगे

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक बार फिर बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां की एक पॉश सोसाइटी के बाहर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. दो लोगों के बीच बहस से शुरु हुआ ये मामला लात-घुंसे तक पहुंच गया. अब मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है.

क्या है पूरा मामला

बेहद चौंका देने वाला ये पूरा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर 1 स्थित स्टेलर जीवन सोसाइटी (Stellar Jeevan Society) की है. यहां के एंट्री गेट पर दो पक्षों में जबरदस्त मारपीट हुई. यहां सोसाइटी के गेट पर एक कैब ड्राइवर मनोज और प्राइवेट गाड़ी चला रहे पुनीत के बीच विवाद इतना गहराया कि नौबत लात-घुसे तक पहुंच गई. दोनों ने एक दूसरे पर जमकर हाथ फेरा. अब इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Advertisement

वीडियो में क्या है

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुनीत और मनोज को बीच जमकर झड़प हो रही है. दोनों एक दूसरे पर हाथ-पैर चलाते दिख रहे हैं. दोनों के दूसरे के खून के प्यासे नजर आ रहे हैं. हालांकि मारपीट के थोड़ी देर बाद ही मौके पर एक पुलिसकर्मी पहुंचा जिसके बाद दोनों को काबू किया जा सका. पता चला है कि पुलिस ने जब एक्शन लेने की बात कही तो दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर मामला रफा-दफा करने में भलाई समझी.

वीडियो यहां देखें :-

यह भी पढ़ें:-

Up Education Brief: यूपी के स्कूलों में बनेंगे स्वास्थ्य क्लब, इस दिन तक कर सकते है आवेदन

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.