April 19, 2024, 10:14 pm

Noida News: नहीं थम रहा द हाइड पार्क सोसाइटी का विवाद, पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई के आरोप

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday November 27, 2022

Noida News: नहीं थम रहा द हाइड पार्क सोसाइटी का विवाद, पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई के आरोप

Noida News: गौतमबुद्ध नगर के नोएडा स्थित Sector-78 के द हाइड पार्क सोसाइटी ( The Hyde Park Sector 78 Noida) में विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। सोसायटी के लोगों ने एक बार फिर पुलिस चौकी पहुंचकर पुलिस पर एफ आई आर दर्ज करने का दबाव डाला।

क्या है मामला ?

दरअसल नोएडा ( Noida News ) के द हाइड पार्क सोसाइटी मारपीट मामले में पुलिस ने 3 दिन पहले हुई लड़ाई को लेकर तरुण भारद्वाज के एप्लीकेशन पर अभिषेक तिवारी और उनके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस तेजी से जांच में भी जुटी है। लेकिन अब पुलिस पर पुष्पेंद्र सिंह की पत्नी पूर्णिमा सिंह की एप्लीकेशंस पर एफआईआर दर्ज करने का दबाव बनाया जा रहा है। महागुन मॉडर्न सोसाइटी के सामने बने पुलिस चौकी पर 50 से ज्यादा लोग मौजूद हैं और यह सभी लोग पुलिस से जल्द से जल्द मुकदमा दर्ज करने की अपील कर रहे हैं।

वीडियो यहां देखें :-

पुलिस का एक्शन

https://gulynews.com को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक पुलिस ने पूर्णिमा सिंह की याचिका पर जनरल डेली डायरी तो मेंटेन कर रिसीविंग तो दिया है लेकिन पूर्णिमा सिंह का आरोप है कि पुलिस ने अब तक उनकी शिकायत का संज्ञान नहीं ली है और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

पूर्णिमा सिंह का क्या है आरोप? 

आपको बता दें कि 24 नवंबर की रात द हाइड पार्क सोसाइटी में दो पक्षों में जबरदस्त मारपीट की घटना सामने आई थी। पूर्णिमा सिंह का आरोप है इस मारपीट से ठीक पहले तरुण भारद्वाज और उनके साथ के कुछ लोगों ने उनके खिलाफ टीका टिप्पणी की थी, साथ ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। इसी मामले की जानकारी जब उन्होंने अपने पति पुष्पेंद्र सिंह को दी तब वह तरुण भारद्वाज से मिलने पहुंचे थे। आरोप है कि इस दौरान उनके साथ मारपीट की घटना हुई।

पुलिस से क्या शिकायत

पूर्णिमा सिंह का कहना है कि पुलिस उनके मामले की सुनवाई नहीं कर रही है। लगातार कोशिशों के बाद भी उनके मामले का उस तरीके से संज्ञान नहीं लिया जा रहा है जिस तरीके से किसी महिला की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई करती है। बता दें कि 1 दिन पहले भी यानी बीती रात भी बड़ी संख्या में लोग पुलिस चौकी के सामने इकट्ठा हुए थे और पुलिस पर मुकदमा दर्ज करने का मांग कर रहे थे।

कार्रवाई का इंतजार

इस बीच तरुण भारद्वाज के साथियों का आरोप है कि अब तक मुकदमे में दर्ज आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कड़ा एक्शन नहीं लिया है। आरोप है कि हमले के वक्त आरोपियों के हाथ में गड़ासा जैसा हथियार भी था। लोगों का आरोप है कि अगर आरोपी अभिषेक भारद्वाज को मारपीट में चोट लगी थी तो फिर वह मौके से भागने में कामयाब कैसे हुआ?

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है । तरुण भारद्वाज की याचिका पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस बीच सेक्टर 113 थाने के एसएचओ शरद कांत शर्मा का ट्रांसफर भी हो गया है। प्रमोद कुमार प्रजापति को नया थाना अध्यक्ष बनाया गया है हालांकि अब तक उन्होंने प्रभार ग्रहण नहीं किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.