April 16, 2024, 11:46 am

Scuffle in Noida Appartment: द हाइड पार्क सोसाइटी मारपीट मामले में चौंकाने वाले खुलासे, किसी फिल्मी स्क्रिप्ट की तरह है पूरा मामला

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday November 26, 2022

Scuffle in Noida Appartment: द हाइड पार्क सोसाइटी मारपीट मामले में चौंकाने वाले खुलासे, किसी फिल्मी स्क्रिप्ट की तरह है पूरा मामला

Scuffle in Noida Appartment:  गौतम बुद्ध नगर के नोएडा स्थित सेक्टर 78 के द हाइड पार्क सोसाइटी (The Hyde Park Noida) में हुई मारपीट और हंगामा मामले में एक नया खुलासा हुआ है।  इस घटना में एक नई जानकारी सामने आने के बाद से पूरा केस सस्पेंस से भर गया है ।

क्या है नई जानकारी ?

आरोप है कि यह पूरा मामला सुनियोजित तरीके से रचा गया था। https://gulynews.com के पास इस बारे में एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है। मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा घटनाक्रम पहले से प्लान करके किया गया था। द हाइड पार्क अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के (अध्यक्ष) पुष्पेंद्र प्रताप सिंह ने https://gulynews.com से बात करते हुए बताया है कि वह घटना वाली रात करीब 11:00 बजे तरुण भारद्वाज के पास मिलने गए थे। यह भी पता चला है कि तरुण भारद्वाज से मीटिंग से पहले पुष्पेंद्र सिंह ने उन्हें फोन किया था। पुष्पेंद्र इस फोन कॉल में बार-बार बाहर मिलने की बात कह रहे थे लेकिन तरुण भारद्वाज ने उन्हें अपने घर पर बुलाया। आरोप है कि तरुण भारद्वाज से जब पुष्पेंद्र बात कर रहे थे इसी इसी दौरान सोसाइटी के 15-20 लोग तरुण भारद्वाज के घर पहुंच गए और पुष्पेंद्र प्रताप सिंह के साथ बहस करने लगे। वीडियो में भी आप देख सकते हैं कि रात करीब 11 बजे सोसाइटी के टॉवर N में एंट्री होती है यहां के वह ग्राउंड फ्लोर पर बने फ्लैट नंबर 002 में जाते हैं और इसके 2 मिनट बाद ही कुछ लोग इस फ्लैट के अंदर तो कुछ बाहर खड़े नजर आते हैं। पुष्पेंद्र प्रताप सिंह का आरोप है कि इस दौरान फ्लैट के अंदर उनके साथ बदतमीजी की गई, गाली गलौज की गई साथ-साथ मारपीट की धमकी (Scuffle in Noida Appartment) भी दी गई। यह भी जानकारी मिली है कि तरुण के घर पर पुष्पेंद्र सिंह की मीटिंग से पहले भी तरुण भारद्वाज के घर पर कुछ रेजिडेंट्स की मीटिंग हुई थी। हालांकि यह पता नहीं चला है कि इस मीटिंग में क्या बात हुई है ?

वीडियो में क्या खास ?

इस बारे में https://gulynews.com के पास एक्सक्लूसिव वीडियो है. 8 मिनट की वीडियो में आप पूरा का पूरा माजरा समझ सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए यह पूरा का पूरा अनएडिटेड वीडियो को अपने आधिकारिक यू-ट्यूब चैनल पर भी पोस्ट किया है। इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं माजरा क्या हुआ होगा।
पुष्पेंद्र प्रताप सिंह ने आरोप लगाया है कि उन्हें जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है। पुष्पेंद्र सिंह का कहना है कि जब उनके साथ बदतमीजी और और गाली गलौज की घटना घटी उसी दौरान अभिषेक तिवारी वहां से गुजर रहे थे उन्होंने बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन चुंकी विरोधी पक्ष का संख्या ज्यादा थी लिहाजा वे लोग मारपीट पर उतारू हो गए और खुद के बचाव में अभिषेक तिवारी ने उनके साथ हाथापाई की ।

वीडियो यहां देखें :-

मारपीट के पीछे का कारण

https://gulynews.com से बात करते हुए पुष्पेंद्र प्रताप सिंह ने दावा किया कि यह पूरा मामला बेहद प्लान तरीके से रचा गया था और इसमें दिनेश नेगी गुट का हाथ है। दिनेश नेगी गुट ने तरुण भारद्वाज के साथ मिलकर मारपीट का षड्यंत्र रचा। आरोप है कि 23 नवंबर को SDM कोर्ट से मिले आदेश और उसके पहले डिप्टी रजिस्ट्रार के 19 अक्टूबर के आदेश के बाद से दिनेश नेगी गुट के सदस्य बेहद चिढ़े हुए थे। इस आदेश से तिलमिलाए दिनेश नेगी गुट के लोगों ने इस घटना को अंजाम देने के लिए पहले मिलकर प्लानिंग की और फिर इसे अंजाम तक पहुंचाया।

N टॉवर में क्यों गए थे पुष्पेंद्र सिंह

दावा किया गया है कि सोसाइटी में देर रात हुई मारपीट की घटना से पहले कुछ लोगों ने पुष्पेंद्र सिंह की पत्नी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। सोसाइटी के ही कुछ लोग जब x टॉवर के उनके फ्लैट के नीचे से गुजर रहे थे तभी कुछ लोगों ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए पुष्पेंद्र सिंह की पत्नी पर निशाना साधा था। आरोप है कि तरुण भारद्वाज ने बेहद गंदे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए पुष्पेंद्र सिंह की पत्नी पर टोंट किया था। इसी को लेकर तरुण भारद्वाज के फ्लैट में पुष्पेंद्र सिंह गए थे। लेकिन उनके फ्लैट में जाते ही बड़ी संख्या में सोसाइटी के ही कुछ लोग उस फ्लाइट्स के बाहर जमा हो गए और फिर नौबत मारपीट की आ गई।

इस बारे में पुष्पेंद्र सिंह ने रात को पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। बकायदा बाद में पुलिस को लिखित शिकायत भी फाइल किया गया. लेकिन आरोप है कि अब तक उस रिटेन कंप्लेंट पर कोई कार्यवाही पुलिस ने नहीं की है। https://gulynews.com के पास उस कंप्लेंट की एक कॉपी भी मौजूद है।

इसके साथ ही यूपी पुलिस की डायल 112 नंबर पर भी शिकायत दर्ज कराई गई थी।  पुष्पेंद्र सिंह का आरोप है कि पुलिस पर राजनातिक दबाव है। फिलहाल यह पूरा मामला पुलिस के पास है पुलिस ने तरुण भारद्वाज की तहरीर पर एफ आई आर दर्ज कर ली है। पता चला है कि मामले में आरोपी अभिषेक तिवारी घायल हैं और 2 दिनों से अस्पताल में भर्ती है। पुलिस पूरे मामले की गहराई से पड़ताल कर रही है। अब छानबीन के बाद और जांच के बाद ही पता चलेगा कि सच्चाई क्या है। लेकिन यह साफ दिख रहा है कि कहीं ना कहीं मामला बेहद पेंचीदा है।

यह भी पढ़ें:-

Bhojpuri actress Amrapali Dubey: इस होटल से चोरी हो गए थे भोजपुरी एक्ट्रेस के लाखों के गहने, एक्ट्रेस ने पुलिस को कहा Thanks

Leave a Reply

Your email address will not be published.