April 30, 2024, 10:11 am

Dog Issue In Noida : स्ट्रीट डॉग को लेकर महिलाओं के बीच हाथापाई, वीडियो वायरल.. नोएडा की इस सेक्टर की घटना

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday October 10, 2023

Dog Issue In Noida : स्ट्रीट डॉग को लेकर महिलाओं के बीच हाथापाई, वीडियो वायरल.. नोएडा की इस सेक्टर की घटना

Dog Issue In Noida : स्मार्ट सिटी कहे जाने वाले नोएडा में डॉग का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. यहां एक बार फिर डॉग का विवाद इतना गरमाया कि दो पक्षों में मारपीट तक की नौबत आ गई. अक्सर इस तरह की तस्वीरें हाई राइज अपार्टमेंट से सामने आती है लेकिन इस बार ये तस्वीर नोएडा के कोठी वाले इलाके से सामने आई है. यहां यहां डॉग लवर और आम लोगों के बीच जमकर बहस हुई. अब इस बहस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है.

क्या है पूरा मामला

हैरान कर देने वाला ये ताजा मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा की है. नोएडा की सेक्टर 40 से सामने आए वीडियो में स्ट्रीट डॉग (Dog Issue In Noida) को लेकर दो महिलाएं आपस में बहस कर रही हैं और मामला हाथापाई तक पहुंच गया. एक महिला स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाती है और दूसरी महिला उसका विरोध कर रही है.

महिलाओं ने इतना हंगामा मचाया कि देखते ही देखते सेक्टर के लोग इकट्ठा हो गए. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि डॉग्स को खाना खिलाने को लेकर दो महिला आपस में हाथापाई कर रही हैं. यह घटना रविवार (8 अक्टूबर) रात की बताई जा रही है.

स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाने से किया था मना

एक महिला सेक्टर में स्ट्रीट डॉग को खाना खिला रही थी. तभी सेक्टर में रहने वाली एक महिला और युवक ने डॉग को खाना खिलाने से मना किया. इस बात को लेकर दोनों गुटों में विवाद हो गया. कहासुनी के बाद नौबत हाथापाई तक आ गई. इसका वीडियो नजदीक में खड़े डॉग लवर्स ने मोबाइल में कैद कर वायरल कर दिया.

विवाद का वीडियो यहां देखें :-

वीडियो सेक्टर-40 का बताया जा रहा है. आरोप है कि पार्क और परिसर में जगह-जगह फीडिंग कराई जाती है. इस वजह से पार्क में कुत्ते रहने लगे हैं और लोगों में डर बना हुआ है. डॉग्स किसी के भी घर में घुसकर गंदगी कर देते हैं. इसको लेकर कई बार डॉग लवर्स और निवासियों के बीच कहासुनी हुई है. रविवार को भी इसी मुद्दे को लेकर परिसर में दो पक्षों में झड़प हुई है. नोएडा में इससे पहले भी डॉग को लेकर विवाद सामने आए हैं. खासकर कि लिफ्ट में कुत्तों को ले जाने को लेकर विवाद होता रहता है.

यह भी पढ़ें:-

Pet Dog Issue : इस पॉश सोसाइटी में पेट डॉग पर विवाद, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.. लोगों के आए रिएक्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published.