April 16, 2024, 8:23 pm

Pet Dog Issue : इस पॉश सोसाइटी में पेट डॉग पर विवाद, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.. लोगों के आए रिएक्शन

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday September 26, 2023

Pet Dog Issue : इस पॉश सोसाइटी में पेट डॉग पर विवाद, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.. लोगों के आए रिएक्शन

Pet Dog Issue: ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी में पेट डॉग को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. तमाम नियम कायदे बनने के बाद भी हाउसिंग सोसाइटी में लगातार कई ऐसे मामले आते रहे हैं जिससे विवाद बढ़ता रहा है. विवाद का एक ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक पॉश हाउसिंग सोसाइटी से सामने आई है. यहां के एक पेट डॉग को लिफ्ट से लेकर जाने पर विवाद बढ़ा. और अब इस ताजा विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है.

क्या है मामला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसाइटी से जो वीडियो सामने आया है उसमें एक पेट डॉग (Pet Dog Issue) को लेकर दो पक्ष में जमकर बहस हुई. दरअसल एक लड़का अपने कुत्ते के साथ लिफ्ट में घुसता नजर आया. लेकिन तभी लिफ्ट के अंदर मौजूद बच्चा कुत्ते को देख कर डर गया…इस बीच वहां मौजूद महिला ने लड़के को अपने कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने से रोका. तभी लड़का उस महिला से उलझ गया और वो अपने कुत्ते को लिफ्ट के अंदर ले जाने की जिद पर अड़ गया.

यह भी पढ़ें:-

Green Firecrackers Allowed: राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने सिर्फ ग्रीन पटाखे ही चलाने को कहा, अन्य प्रकार के पटाखों के निर्माण, बिक्री और इस्तेमाल पर रोक

वीडियो में और क्या है

वीडियो देखकर समझ आता है कि दोनों पक्षों में जोरदार बहस हो रही है.. लड़के की दलील है कि पेट डॉग के मुंह पर Muzzle लगी है तो डरने की जरुरत क्या है. वहीं महिला की दलील है कि अगर मासूम बच्चा इस डॉग को देखकर डर रहा है तो पेट डॉग को उसी लिफ्ट से लेकर जाने की ऐसी जरुरत क्या है. इस दौरान वीडियो बना रही महिला से उसकी काफी तीखी बहस भी हुई.लड़का उस महिला से काफी बदतमीजी से बात करता दिखा. लेकिन वो महिला उसे लगातार यही समझाती रही कि जब लिफ्ट के अंदर मौजूद बच्चा कुत्ते से डर रहा है तो वो कैसे अपने कुत्ते को लिफ्ट के अंदर ले जा सकता है.

डॉग विवाद का वीडियो यहां देखें :-

https://www.youtube.com/shorts/K5R8V5cJrMk

https://x.com/gulynews/status/1706390411793797370?s=20

 

कहां का है मामला

हैरान कर देने वाला ये मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पेट डॉग को लेकर हुआ यह विवाद गौर सिटी 7th एवेन्यू सोसाइटी की है. इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा तेज है. कुछ लोग पेट डॉग ऑनर के साथ खड़े हैं तो कुछ की दलील है कि महिला सही कह रही है अगर बच्चे को डर लग रहा है तो मानवता के नाते जिद छोड़कर मासूम बच्चे को डराने की नहीं दोस्त बनाने की जरुरत है.

डॉग से जुड़ी खबर: 

German Shepherd Attack On girl: जर्मन शेफर्ड का मसूम पर जोरदार हमला, हालत गंभीर

Leave a Reply

Your email address will not be published.