May 6, 2024, 5:35 am

German Shepherd Attack On girl: जर्मन शेफर्ड का मसूम पर जोरदार हमला, हालत गंभीर

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 22, 2023

German Shepherd Attack On girl: जर्मन शेफर्ड का मसूम पर जोरदार हमला, हालत गंभीर

German Shepherd Attack: कुत्ते के काटने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है. एक मामला शांत भी नहीं होता है कि दूसरा मामला सामने आ जाता है. ताजा मामला मेरठ से सामने आया है. यहां जर्मन शेफर्ड कुत्ते(German shepherd) ने अपनी ही मालिक के 4 साल की मासूम बच्ची पर जोरदार हमला कर डाला. हादसे के बाद से इलाके में हडकंप मचा हुआ है. वही बताया जा रहा कि बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है.

क्या है पूरा मामला

बता दें कि मेरठ (meerut) में एक पालतू जर्मन शेफर्ड कुत्ते(German Shepherd dog) ने अपने ही मालिक की 4 साल की मासूम बच्ची पर हमला कर दिया. इस दौरान कुत्ते ने बच्ची को कई जगह से नोंच दिया और काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. बच्ची के रोने और चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन दौड़े और कुत्ते से किसी तरह बच्ची को छुड़ाया. इसके बाद परिजनों ने बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां चिकित्सक बच्ची का उपचार कर रहे हैं. वहीं, बच्ची की हालत गंभीर गंभीर बताई जा रही है.

घर में खेलते समय किया बच्ची पर हमला

जानकारी के अनुसार, मेरठ के परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के गांव एंची में सुंदर अपने परिवार के साथ रहते हैं। बताया गया है. कि सुंदर ने एक जर्मन शेफर्ड नस्ल का कुत्ता पाल रखा है। बुधवार देर शाम उनकी 4 वर्षीय बेटी घर के अंदर खेल रही थी। इसी दौरान अचानक जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने बच्ची पर हमला कर दिया। कुत्ते ने बच्ची के मुंह और सिर पर कई जगह नोंच दिया और काट दिया। इसके बाद बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर परिजन दौड़े और किसी तरह बच्ची को कुत्ते से बचाया। इसके बाद परिजन घायल बच्ची को आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल के चिकित्सकों का कहना है कि कुत्ते के हमले से बच्ची को कई जगह गंभीर चोटें आई हैं। बच्ची का इलाज किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.