May 19, 2024, 1:10 am

National Cinema Day: सिर्फ इतने रुपये में देख सकेंगे मूवी,13 अक्टूबर का मौका बेहद खास…

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 22, 2023

National Cinema Day: सिर्फ इतने रुपये में देख सकेंगे मूवी,13 अक्टूबर का मौका बेहद खास…

National Cinema Day:  सिनेमा प्रेमियों के लिए खुशखबरी हैनेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day) पर एक बार फिर दर्शकों को सस्ते दामों में टिकट देखने को मिलेंगी. दरअसल, मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया यानी एमएआई (Multiplex Association of India) ने गुरुवार को घोषणा की कि इस साल 13 अक्टूबर को नेशनल सिनेमा डे मनाया जाएगा

हर किसी को मूवीज़ देखने शौक़ होता है ऐसे में महँगे मूवी टिकट की वजह से थियेटर कि तरफ़ बहुत से दर्शक नहीं जाते है। तो आपको एक ख़ुशख़बरी की बात बताये तो (National Cinema Day) के उपलक्ष्य पे सिनेमा प्रेमियों को मात्र 99 रुपये का टिकट उपलब्ध कराया जायेगा एमएआई ने ऐलान किया कि 13 अक्टूबर को फिल्म प्रशंसक देशभर के सिनेमाघरों में सिर्फ 99 रुपये प्रति व्यक्ति की दर पर सिनेमाघरों में फिल्म देख सकेंगे.

कहां देख सकेंगे 99 रुपये में फिल्म ?


आपको बता दें की एमएआई की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि PVR, INOX, Cinepolls, मिराज और डिलाइट समेत देशभर की 4,000 से ज्यादा स्क्रीन्स ने  नेशनल सिनेमा डे समारोह में हिस्सेदारी के लिए हाथ मिलाया है.

आपको यह भी बता दे कि , ”इस विशेष मौके पर सभी उम्र के लोग साथ मिलकर एक दिन के लिए सिनेमा का आनंद ले सकेंगे  किसी भी तरह एडवाइजरी की बाधाएँ नहीं रहेंगी ।

और इस साल बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई फिल्मों का जश्न मनाएंगे।एसोसिएशन ने सभी प्रशंसकों को दिल से धन्यवाद, जिन्होंने इस सफलता में योगदान दिया और उन सभी प्रशंसकों को खुला निमंत्रण, जिन्होंने अभी तक सिनेमाघरों का रुख नहीं किया है.”

पिछले साल 23 सितंबर को मनाया गया था नेशनल सिनेमा डे


आपको यह भी बता दे कि देश भर में एमएआई के मुताबिक, रिक्लाइनर और प्रीमियम प्रारूप को छोड़कर फिल्म प्रशंसक 13 अक्टूबर को 99 रुपये में किसी भी फिल्म का कोई भी शो देख सकते हैं. बता दें कि पिछले साल 23 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे मनाया गया था और एक दिन में 65 लाख लोगों ने देशभर के सिनेमाघरों में फिल्म देखी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.