June 15, 2024, 8:24 pm

Fight In Eco Village: सुपरटेक की इस सोसाइटी में जमकर हुई मारपीट, गार्ड ने फ्लैट मालिक को जड़ा थप्पड़

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday October 10, 2023

Fight In Eco Village: सुपरटेक की इस सोसाइटी में जमकर हुई मारपीट, गार्ड ने फ्लैट मालिक को जड़ा थप्पड़

Fight In Eco Village: नोएडा-ग्रेटर नोएडा की सोसाइटियों में रेजिडेंट्स की परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. कभी मूलभूत सुविधाओं के लिए हंगामा तो कभी कार पार्किंग के लिए मारपीट. ऐसा है एक हैरान करने वाली घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) की ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी  इकोविलेज-1(Supertech Ecovillage-1) से आई है. जहां पार्किंग विवाद में जमकर मारपीट हुई और अब इस मारपीट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

क्या है पूरा मामला

मारपीट की बेहद हैरान कर देना वाला मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की  इकोविलेज- वन  (Fight In Eco Village) सोसाइटी से आई है. पता चला है कि सोसाइटी में कार की एंट्री को लेकर कार सवार और मौजूद सिक्योरिटी गार्ड के बीच मारपीट होती है. वीडियो में आप देख सकता हैं कि पहले दोनों पक्षों में बहस होती है और जल्दी ही ये बहस मारपीट में तब्दील हो जाती है. मौके पर मौजूद गार्ड बुजुर्ग शख्स और उनके साथ बदसलूकी करना शुरू कर देते हैं.

 

वीडियो यहां देखें :-

 

कब का है वीडियो

पता चला है कि मारपीट का ये वीडियो 9 अक्टूबर की है. इस दिन सुबह करीब 11 बजे सोसाइटी के गेट नंबर 3 से एक कार को सोसाइटी में लाने को लेकर विवाद हो गया. पता चला है कि कार में कुछ सामान था इसी सामान को लाने-ले जाने को लेकर गार्ड ने कार सवार से परमिशन की मांग करता है. परमिशन के नाम पर ही दोनों पक्षों में विवाद बढ़ता है और नौबत मारपीट तक पहुंच जाती है.

यह भी पढ़ें :-

Supertech Ecovillage-1: इस सोसाइटी में कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा, जरा बच के

Leave a Reply

Your email address will not be published.