May 5, 2024, 1:14 pm

Death in Capetown Society: नोएडा के केपटाउन सोसाइटी में बड़ा हादसा.. 15 साल के बच्चे की मौत.. आत्महत्या का अंदेशा

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday September 24, 2023

Death in Capetown Society: नोएडा के केपटाउन सोसाइटी में बड़ा हादसा.. 15 साल के बच्चे की मौत.. आत्महत्या का अंदेशा

Death in Capetown Society : नोएडा की एक पॉश सोसाइटी से एक बार फिर ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर आपका दिल दहल उठेगा. यहां की एक ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी में देर रात एक बड़ी घटना सामने आई है. इस सोसाइटी से महज 15 साल के एक लड़के की 15वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई. घटना के बाद से सोसाइटी में हड़कंप मचा है. किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि आखिर इतना बड़ा हादसा कैसे हो गया.

कहां का है मामला 

बेहद हैरान कर देने वाला ये मामला नोएडा के सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी की है. https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक सोसाइटी में ही रहने वाला एक बच्चा जिसकी उम्र तकरीबन 15-16 साल है उसकी गिरने से मौत (Death in Capetown Society) हो गई. घटना के सामने आने के बाद से सोसाइटी में गम का माहौल है.

सोसाइटी के किस टॉवर की घटना 

चौंका देने वाली यह घटना केपटाउन सोसाइटी के CS-9 टॉवर की है. पता चला है कि इसी टॉवर के 1502 नंबर फ्लैट में यह बच्चा अपने पैरेंट्स के साथ रहता था लेकिन बीती रात करीब 1.20 बजे यह लड़का 15वीं मंजिल से नीचे गिर गया. नीचे गिरने के कारण उस बच्चे की मौत हो गई.

नाबालिग ने सुसाइड किया ?

मौत कैसे हुई ये तो पता चल गया है लेकिन अबतक ये पता नहीं चला है कि बच्चा कैसे 15वीं मंजिल से देर रात नीचे गिरा. https://gulynews.com से बात करते हुए सोसाइटी के कुछ लोगों का कहना है कि नाबालिग बच्चे ने 15वीं मंजिल से नीचे कुदकर सुसाइड किया है. हालांकि अबतक ये साफ नहीं हुआ है कि बच्चे ने सुसाइड किया तो फिर क्यों किया.

 

एक्शन में पुलिस 

घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में पुलिस को जानकारी दी गई. मौके पर पुलिस पहुंची और हालात की गंभीरता को देखते हुए एंबुलेंस बुलाई लेकिन कहा जा रहा है कि तबतक बहुत देर हो चुकी थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. और पता लगा रही है कि ये घटना कैसे हुई?

यह भी पढ़ें :- 

Delhi Metro: टीका लगा के हेमा मालिनी मत बनो, बोलने की तमीज नहीं है और हंसते फिर रहे हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published.