May 10, 2024, 6:51 pm

Noida News: सोसाइटी में कुत्ता विवाद पर ‘फसाद’.. BJP युवामोर्चा के नेता के साथ मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday September 23, 2023

Noida News: सोसाइटी में कुत्ता विवाद पर ‘फसाद’.. BJP युवामोर्चा के नेता के साथ मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

Noida News: ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी में कुत्ते को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बात आगर करें नोएडा और ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी की तो यहां आये दिन कभी कुत्तों को खाना खिलाने को लेकर बवाल होता है. तो कभी कुत्ते के काटने पर. अब ताजा मामला नोएडा की एक सोसाइटी से आया है. जहां आरोप है कि कुत्ते के पोस्टर को लेकर भयंकर विवाद हो गया. नौबत यहां तक आ गई की डॉग लवर ने बीजेपी युवामोर्चा के नेता को जमकर थप्पड़ भी जड़ दिया.

क्या है पूरा मामला

बेहद हैरान कर देने वाला यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर 75 स्थित एम्स गोल्फ एवेन्यू (Aims Golf Avenue, Sector 75, Noida) सोसाइटी में कुत्तें को लेकर बड़ा बवाल सामने आया है. आरोप है कि सोसाइटी में डॉग लवर महिला ने दबंगई दिखाते हुए समिति में ही रहने वाले नवीन मिश्रा नाम के एक शख्स को पीट दिया। इस मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

क्यों की पिटाई

आप है कि डॉग लवर महिला आशी सिंह ने सोसाइटी में करीब 100 से ज्यादा पोस्टर लगाए थे। इसी पोस्ट को हटाए जाने को लेकर आशीष सिंह और नवीन मिश्रा के बीच विवाद गहरा गया। नौबत यहां तक आ गई कि आशी सिंह ने नवीन मिश्रा के साथ मार पिटाई तक कर दी।

यहां देखे वीडियो

पीड़ित का क्या है आरोप

गली न्यूज़ डॉट कॉम से बात करते हुए पीड़ित नवीन मिश्रा ने जानकारी दी कि सोसाइटी में दीपावली को लेकर रिपेयर और पेंट का काम चल रहा है. जिस वजह से पोस्टर लगाए जाने के कारण दीवारों में खरोच और पेंट खराब हो रहा था. इसे लेकर AOA टीम से शिकायत की गई थी. जिसके बाद टीम ने पोस्टर को हटवा दिया. इसी कारण आशी सिंह अक्रोशित हो गई. आरोप है कि महिला ने गुस्से में बीजेपी युवामोर्चा के नेता को थप्पड़ जड़ दिये. बीजेपी युवा नेता का कहना है कि महिला ने जान से मारने की भी धमकी दी है.

मामले का वीडियो वायरल

एम्स गोल्फ एवेन्यू सोसाइटी कुत्ते को लेकर हुए विवाद का विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में महिला बीजेपी युवामोर्चा के नेता का कॉलर पकड़े नजर आ रही है. दोंनों के बीच काफी बहस भी हो रही है. आस-पास कई लोग भी खड़े है. बहस करते-करते महिला बीजेपी युवा नेता के थप्पड़ जड़ देती है.

फिलहाल इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई नवीन मिश्रा की ओर से शिकायती पत्र पुलिस को दी गई है. अब देखना दिलचस्प होगा कि पुलिस की ओर से इस पर क्या एक्शन लिया जाता है. ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी में इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है जब डॉग लवर की दबंगई सामने आई हो. इसके पहले भी कई हाई राइज अपार्टमेंट में इस तरह की घटनाएं सामने आई हैं जिसमें दो पक्ष आपस में भिड़ते दिखे हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.