May 18, 2024, 9:00 pm

Elvish Yadav Case: यूट्यूबर एल्विश यादव पर ईडी ने कसा शिकंजा, ये है मामला

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday May 5, 2024

Elvish Yadav Case: यूट्यूबर एल्विश यादव पर ईडी ने कसा शिकंजा, ये है मामला

Elvish Yadav Case: फेमस शिव बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ग्रेटर नोएडा की जेल से रिहा होकर ईडी ने एल्विश यादव और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है। जल्द ही एल्विश को पूछताछ के लिए सम्मन भेजा जाएगा। 2 नवंबर को नोएडा में दर्ज मामले को आधार बनाते हुए मनी लांड्रिंग का मामला दर्ज किया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, जाने माने यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एलविश यादव(Elvish Yadav Case) की दिक्कतें बढ़ती जा रही हैं। बताया जा रहा है की 2 नवंबर 2023 को एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ नोएडा के सेक्टर 49 थाने में वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के की कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने मामले में चार सपेरों समेत पांच लोगों को संस्था की मदद से गिरफ्तार किया था। इस मामले में अब ईडी ने प्रारंभिक जांच शुरु कर दी है। जिसमें ईडी ने प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि सांपों का जहर एनसीआर के नामचीन होटलों, क्लबों, रिसॉर्ट्स और फार्म हाउस में होने वाली रेव पार्टियों में उपलब्ध कराया जाता था। फिलहाल, ईडी की आगे की जांच की तैयारी में लगी है।

पुलिस को गई थी शिकायत

मामला तब चर्चा में आया जब बीजेपी सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपुल्स फॉर एनिमल्स के पदाधिकारी गौरव गुप्ता ने पुलिस में शिकायत की थी कि एल्विश सांप का जहर और जिंदा सांपों के साथ नोएडा व एनसीआर के फॉर्म हाउसों में अपने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ वीडियो शूट कराते हैं और गैरकानूनी तरीके से रेव पार्टियां करते हैं।

यह भी पढ़ें…

Weather Update: गर्मी से राहत नहीं, हीटवेव करेगी परेशान…मौसम विभाग ने दी जानकारी

पुलिस ने मुखबिर के जरिये एल्विश से संपर्क साधा तो उन्होंने अपने एजेंट राहुल का नंबर दिया। राहुल से एल्विश का नाम लेकर बात की गई तो वह पार्टी करने को तैयार हो गया। उसे साथियों के साथ दो नवंबर को सेक्टर 51 के सेवरोन बैंक्वेट हॉल आने को कहा गया। राहुल और उसके गिरोह के बाकी सदस्यों ने आने के बाद सांप दिखाए, जिसके बाद नोएडा पुलिस और वन विभाग के अधिकारियों ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। जबकि एल्विश ने खुद पर लगे आरोपों को नकार दिया था लेकिन पुलिस की जांच में संलिप्तता की पुष्टि होने पर उन्हें भी बीती 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, कुछ दिन बाद उसे जमानत मिल गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.