May 15, 2024, 4:20 am

NOIDA NEWS: अतिक्रमण को लेकर नोएडा प्राधिकरण की कड़ी कार्रवाई, बुलडोजर के सामने लोगों का हाईवोल्टेज ड्रामा, देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday February 17, 2024

NOIDA NEWS: अतिक्रमण को लेकर नोएडा प्राधिकरण की कड़ी कार्रवाई, बुलडोजर के सामने लोगों का हाईवोल्टेज ड्रामा, देखें वीडियो

NOIDA NEWS: नोएडा प्राधिकरण सीईओ डॉ.लोकेश एम. के सख्त हिदायत के बाद लगातार सभी वर्क सर्कल एक्टिव मोड़ में है। हर दिन अलग-अलग क्षेत्रों में अवैध निर्माण को ध्वस्त किया जा रहा है. प्राधिकरण और पुलिस की संयुक्त टीम ने सर्किल-10 की जमीन पर हुए अतिक्रमण को हटाने के लिए कार्रवाई की है. इस दौरान स्थानीय लोगों ने आगे आकर रोकने का प्रयास किया. एक्शन के दौरान पुलिस और महिलाओं के बीच नोक-झोंक भी हुई. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह देखें वीडियो:

 

नोएडा प्राधिकरण की चेतावनी

नोएडा प्राधिकरण (NOIDA NEWS)के अधिकारियों ने बताया कि सर्किल-10 में अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई की गई है. यहां पर अवैध दुकानों और धर्मकांटे को हटाया गया है. प्राधिकरमण ने जमीन खाली कराकर अपना बोर्ड लगा दिया है. इस जमीन की कीमत करोड़ों की है. ये जमीन मास्टर प्लान 2031 के अनुसार नियोजित है. इस पर प्राधिकरण की परियोजना प्रस्तावित है. साथ ही अवैध निर्माण करने वाले लोगों को चेतावनी दी गई कि यादि दोबारा इस जमीन पर अवैध निर्माण या कब्जा करने की कोशिश हुई तो कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

यह भी पढ़ें:

Illegal Encroachment: अवैध अतिक्रमण को लेकर प्राधिकरण हुआ सख्त, खाली कराई करोड़ो की जमीन

आगे भी जारी रहेगी कार्रवाई

अधिकारियों ने बताया कि जब मौके पर अवैध कब्जे को हटाने का प्रयास किया गया तो कुछ लोगों ने इसका विरोध किया, लेकिन पुलिस बल प्राधिकरण के साथ मौजूद था. पुलिस ने हालात को संभाल लिया और विरोध करने वाले लोगों को कार्रवाई के दौरान हटाया. उन्होंने बताया कि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, जो सरकारी कामकाज में रुकावट पैदा करते है. यह अभियान आगे भी जारी रहेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.