May 14, 2024, 8:58 am

Supertech R.K Arora: आरके अरोड़ा की और बढ़ी मुश्किलें, मुकदजा दर्ज, शुरू हुई कार्रवाई

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday February 17, 2024

Supertech R.K Arora: आरके अरोड़ा की और बढ़ी मुश्किलें, मुकदजा दर्ज, शुरू हुई कार्रवाई

Supertech R.K Arora : दिल्ली-NCR के डेवलपर आर के अरोड़ा और उनकी कंपनी सुपरटेक लिमिटेड(Supertech Limited) की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. सुपरटेक के प्रोजेक्ट में 14 साल पहले बुकिंग कराने और पैसे देने के बाद भी फ्लैट ना मिलने का मामला सामने आया है. जिसे लेकर  परिवार ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. इस मुकदमें में सुपरटेक बिल्डर लिमिटेड के निदेशक आरके अरोड़ा के बेटे और इन्वेस्टर क्लीनिक के मालिक हनी कात्याल समेत 14 लोगों के सेक्टर-58 थाने में केस दर्ज कराया है.

क्या है पूरा मामला

बता दें कि सुपरटेक में 14 साल पहले एक परिवार ने फ्लैट बुक कराया था . जिसके बाद अभी तक परिवार को सुपरटेक में फ्लैट नहीं मिला है. मामले को लेकर कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच भी शुरू कर दी है. शिकायत में ग्रेटर नोएडा के बीटा टू स्थित गोल्फ विस्टा अपार्टमेंट निवासी संजीव कुमार ने बताया कि बिल्डर द्वारा उन्हें वर्ष 2010 में दो बेडरूम का फ्लैट 16 लाख रुपये में देने को कहा गया था. जिसके बाद 12 लाख रुपये जमा कराये गये. बावजूद इसके 14 साल बाद फ्लैट नहीं दिया. अब आरोपी पक्ष की ओर से निर्धारित धनराशि से 12 लाख रुपये अधिक मांग रहे है. इसका जब शिकायतकर्ता ने विरोध किया तो आरोप है कि आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी और भगा दिया.

यह भी पढ़ें:

Supertech Chairman RK Arora: आरके अरोड़ा के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट जारी.. ED के आरोपपत्र पर कोर्ट ने लिया संज्ञान

आरोपी कभी कोरना तो कभी अन्य बहानों से पीड़ित पक्ष को गुमराह करते रहे. अंत में संबंधित फ्लैट को आरोपियों ने किसी दूसरे को अलॉट कर दिया इस मामले में सुपरटेक बिल्डर लिमिटेड के निदेशक आरके अरोड़ा समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. थाना प्रभारी ने बताया कि जल्द ही मामले में नामजद आरोपियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.