May 6, 2024, 11:14 am

Dog Attack on Child: 5 साल की मासूम बनी आवारा कुत्तों के शिकार, स्कूल जाते वक्त कुत्तों ने नोच नोच कर बुरा हाल किया

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday July 8, 2023

Dog Attack on Child: 5 साल की मासूम बनी आवारा कुत्तों के शिकार, स्कूल जाते वक्त कुत्तों ने नोच नोच कर बुरा हाल किया

Dog Attack on Child: वो मासूम महज 5 साल की थी। घर से स्कूल के लिए निकली थी लेकिन वह स्कूल पहुंच पाती उसके पहले आवारा कुत्तों का शिकार बन गई। आवारा कुत्‍तों के झुंड ने मासूम पर हमला कर दिया। जिससे बच्‍ची बुरी तरह घायल हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने लाठी-डंडे के मदद से किसी तरह से कुत्‍तों को भगाया। लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी, बच्‍ची को कुत्‍तों ने बुरी तरह नोच डाला। फिलहाल उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

कहां का है मामला

आवारा कुत्तों के अटैक का हैरान कर देने वाला यह मामला मध्य प्रदेश के सिवनी (Seoni News Today) का है। यहां के कुरई में 5 साल की मासूम रिया (बदला हुआ नाम) अपने पेरेंट्स के साथ रहती है। रोज की तरह शनिवार को भी रिया पास के स्कूल में अपने घर से जा रही थी लेकिन वो स्कूल पहुंचती उसके पहले ही आवारा कुत्तों के झुंड ने उसे घेर लिया। कुत्तों से बचने के लिए रिया जैसे ही दौड़ी, आवारा कुत्तों ने उस पर हमला (Dog Attack on Child) कर दिया। चंद मिनटों में ही कुत्तों ने रिया को नोच नोच कर बुरा हाल कर दिया।

कैसे बची जान

कुत्तों के नोचे जाने से रिया जोर जोर से चिल्ला रही थी तभी वहां मौजूद लोगों ने लाठी-डंडे से कुत्तों को मार कर भगाया और बच्‍ची को सीधे अस्‍पताल ले गए। मासूम बच्ची के सिर में घाव के जबरदस्त निशान हैं। सिर से मांस का एक हिस्सा निकल गया है। हाथ-पैरों में गहरे दांतो के जख्म बन गए हैं। प्राथमिक उपचार स्वास्थ्य केंद्र में किया गया लेकिन हालत को देखते हुए मासूम बच्ची को जिला अस्पताल सिवनी रेफर कर दिया गया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :-

Noida School News: टीचर को मिली स्टूडेंट को पनिशमेंट देने की सजा, शिकायत के बाद खत्म हुई नौकरी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.