July 18, 2024, 8:40 pm

Noida School News: टीचर को मिली स्टूडेंट को पनिशमेंट देने की सजा, शिकायत के बाद खत्म हुई नौकरी

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday July 7, 2023

Noida School News: टीचर को मिली स्टूडेंट को पनिशमेंट देने की सजा, शिकायत के बाद खत्म हुई नौकरी

Noida School News: नोएडा के एक नामी स्कूल से बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक टीचर को स्टूडेंट को पनिशमेंट देने की सजा मिली। सजा के तौर पर उस टीचर को स्कूल से बाहर कर दिया गया वह भी एक झटके में। पहली नजर में सुनकर आपको बेहद हैरानी होगी लेकिन यही हकीकत है।

क्या है पूरा मामला

हैरान कर देने वाली या पूरा घटना नोएडा के सेक्टर 168 स्थित शांति इंटरनेशनल स्कूल (Shanti International School Noida) की है। यहां स्कूल की एक टीचर को बच्चों की पनिशमेंट देने की अजीबोगरीब सजा मिली। इस सजा के तहत टीचर को स्कूल (Noida School News) से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

क्यों टीचर को किया गया टर्मिनेट

जानकारी के मुताबिक 168 नोएडा के शांति इंटरनेशनल स्कूल की एक टीचर ने क्लास 8 से 12वीं तक के करीब 12 बच्चों के कैंची से बाल काट दिए. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक टीचर कई दिनों से स्कूली बच्चों को बाल काटने को कह रही थी. हालांकि जब बच्चों ने टीचर की बात पर ध्यान नहीं दिया. टीचर सुषमा ने 10 से 12 बच्चों के बाल कैंची से काट दिए, जिसको लेकर स्टूडेंट्स के पैरेंट्स में नाराजगी थी.

थाने पहुंचा मामला

मामले ने जब तुल पकड़ा तो यह घटना थाना पहुंच गया। स्कूल प्रबंधन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए स्कूल टीचर को तत्काल प्रभाव से निकाल दिया है. यह पूरा मामला एक्सप्रेस-वे थाना क्षेत्र का है. नोएडा के एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने जानकारी देते हुए बताया कि जब यह मामला पुलिस के संज्ञान में आया और इसकी शिकायत मिली उसके बाद स्कूल मैनेजमेंट ने मामले की गंभीरता को देखते हुए टीचर सुषमा को हटा दिया है. स्कूल मैनेजमेंट ने कार्रवाई के बाद परिजनों से भी माफी मांगी, इसके बाद यह पूरा मामला शांत हो गया और दोनों पक्षों में समझौता हो गया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.