April 30, 2024, 4:19 pm

Delhi News: विदेशी महिला के साथ चांदनी चौक पर बड़ा हादसा… चाकू दिखाकर छीना आईफोन…

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday December 13, 2023

Delhi News: विदेशी महिला के साथ चांदनी चौक पर बड़ा हादसा… चाकू दिखाकर छीना आईफोन…

Delhi News: अभी हाल ही में एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। आपको बात दें की दिल्ली (Delhi) के चांदनी चौक में एक बदमाश  ने चाकू से धमका कर विदेशी महिला से आईफोन छीन लिया। पीड़ित महिला ने इस बात की शिकायत पुलिस के पास नही की थी, लेकिन संदिग्ध रूप से घूम रहे बदमाशों को पकड़ने पर इस बात का खुलासा हुआ। बताया जा रहा है की बदमाश फोन बेचने का प्रयास कर रहा था, इसी बीच पुलिस ने उसे दबोच लिया। महिला टूरिस्ट की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक नई दिल्ली (Delhi)में चांदनी चौक स्थित कोतवाली क्षेत्र में बदमाश ने विदेशी महिला पर्यटक से चाकू से धमकाकर आईफोन लूट लिया। महिला ने घटना की शिकायत पुलिस से नहीं की थी। गश्त के दौरान संदिग्ध हालत में घूम रहे बदमाश के पकड़े जाने पर वारदात का खुलासा हुआ। बदमाश आईफोन बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था। पुलिस फोन के जरिये महिला की पहचान करने में जुटी है, पर अभी तक महिला का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार बदमाश की पहचान बाड़ा हिंदू राव निवासी अनम के रूप में हुई है। उसके खिलाफ देशबंधु गुप्ता रोड, बाड़ा हिंदूराव और कश्मीरी गेट थाने में चोरी के तीन मामले दर्ज हैं। कोतवाली क्षेत्र में अपराध रोकने के लिए थाना पुलिस गश्त करती है। इस दौरान पुलिस संदिग्ध लोगों को रोककर पूछताछ करती है। 7 दिसंबर को एसआई सतेंद्र सिंह की टीम इलाके में गश्त कर रही थी। पुलिस ने रात 9:40 बजे लालकिले के पीछे दिल्ली चलो पार्क में एक युवक को संदिग्ध हालत में घूमते हुए पाया। रुकने का इशारा करने पर वह भागने लगा। पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से आईफोन और चाकू मिला। पूछताछ में बदमाश ने बताया कि चांदनी चौक में घूम रही एक विदेशी महिला पर्यटक को चाकू दिखाकर आईफोन लूटा था। वह फोन बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था। दो सप्ताह पहले उसने चार सौ रुपये में चाकू खरीदा था। बदमाश के खुलासे के बाद पुलिस ने घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे खंगाले जिसमें वारदात का खुलासा हो गया है, लेकिन अभी विदेशी महिला की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि बदमाश नशे का आदी है और जरूरत पूरी करने के लिए वारदात अंजाम दे रहा था। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें…

Delhi Metro News: लड़की ने की शादीपुर मेट्रो ट्रैक से छलांग लगाकर सुसाइड करने की कोशिश… घर में हुई बहस को लेकर थी परेशान..

Leave a Reply

Your email address will not be published.