April 30, 2024, 10:52 pm

Delhi Metro News: लड़की ने की शादीपुर मेट्रो ट्रैक से छलांग लगाकर सुसाइड करने की कोशिश… घर में हुई बहस को लेकर थी परेशान..

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday December 12, 2023

Delhi Metro News: लड़की ने की शादीपुर मेट्रो ट्रैक से छलांग लगाकर सुसाइड करने की कोशिश… घर में हुई बहस को लेकर थी परेशान..

Delhi Metro News: अभी अभी बहुत ही चौकाने वाली खबर सामने आई है। जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। आपको बता दें की दिल्ली के शादीपुर मेट्रो स्टेशन के पास सोमवार शाम को एक स्टूडेंट मेट्रो ट्रैक पर चली गई और सड़क पर कूदकर सुसाइड करने की धमकी देने लगी। इससे वहां पर भीड़ इकठ्ठी हो गई। कुछ देर बाद मेट्रो सुरक्षा अधिकारियों ने कुछ समय में लड़की को बचा लिया और उसके परिवार वालों को सौंप दिया। स्टूडेंट घर में किसी बात को लेकर परेशान थी। बताया जा रहा है उसकी माता पिता से बहस हुई थी।

क्या है पूरा मामला

खबर के मुताबिक दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो किसी की लड़ाई का नहीं और न ही रील्स बनाने का है। बल्कि एक महिला मेट्रो ट्रैक पर खड़ी होकर छलांग लगाने की कोशिश कर रही है। यह घटना शादीपुर मेट्रो स्टेशन पर सोमवार शाम की बताई जा रही है। जहां ट्रैक पर एक लड़की हाथ में मोबाइल लेकर खड़ी है। ट्रैक पर लड़की को देखने के बाद सड़क पर लोगों की भीड़ जुट गई। सोशल मीडिया पर 40 सेकेंड का वीडियो वायरल हो चुका है। समय रहते लड़की को पुलिस और स्टाफ की मदद से बचा लिया गया।

बताया जा रहा है कि दिल्ली के शादीपुर मेट्रो स्टेशन के पास सोमवार शाम एक लडकी मेट्रो ट्रैक पर चली गई और सड़क पर कूदकर आत्महत्या करने की धमकी देने लगी। मेट्रो सुरक्षा अधिकारियों ने कुछ ही मिनटों में छात्रा को सफलतापूर्वक बचा लिया और उसके परिवार को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें..

Noida Metro News: नोएडा में 51-52 स्टेशन से नहीं..किसी और स्टेशन से जुड़ेगी AQUA लाइन मेट्रो… आइए जानें….

पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही है। उसकी एक मामूली बात पर माता-पिता के साथ बहस हो गई थी। सोमवार शाम करीब 5.30 बजे वह शादीपुर मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो से उतरी और ट्रैक पर चलने लगी। उसे देखकर सड़क पर मौजूद लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया और चलने से मना किया। इसी बीच लड़की ने धमकी दी कि वह कूद जाएगी। किसी ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। वीडियो में लड़की को ट्रैक पर खड़े देखा जा सकता है। लड़की के पास मोबाइल फोन था और वह किसी से बात करती दिख रही थी। पुलिस ने लड़की की काउंसलिंग करवाने के बाद उसे माता-पिता और भाई को सौंप दिया। पुलिस मामले की बारीकी से छान बीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.