April 30, 2024, 1:42 am

Ghaziabad News: हिंडन एयरफोर्स बेस की बाउंड्री के पास खोदा गया चार फुट गहरा गड्ढा

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday December 12, 2023

Ghaziabad News: हिंडन एयरफोर्स बेस की बाउंड्री के पास खोदा गया चार फुट गहरा गड्ढा

Ghaziabad News: हाल ही में UP के गाजियाबाद से एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। आपको बता दें की गाजियाबाद में हिंडन एयरबेस की बाउंड्री के पास किसी ने चार फुट गहरा गड्ढा खोदा है। इस्सेसेक बड़ी दुर्घटना घट सकती थी। रविवार को जब स्थानीय लोगों ने गड्ढे को देखा तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस गंभीरता से मामले की जांच कर रही है। हालांकि ये हरकत किसने की है, इस बात का फिलहाल कोई पता नहीं चल पाया है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस की बाउंड्री के पास किसी ने चार फुट गहरा गड्ढा खोदा दिया है। इसके बारे में पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल का खाना है कि 10 दिसंबर को स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया था कि किसी ने हिंडन एयरबेस की बाहरी सीमा की दीवार के पास 4 फुट का गड्ढा खोदा है। पर किसने इतनी घटिया हरकत की है इसका कुछ भी पता नही चला है।

पुलिस बारीकी से मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले की रिपोर्ट सूचना मिलते ही दर्ज कर ली गई थी। पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। इसके अलावा हिंडन एयरबेस की बाउंड्री के पास लगे हुए CCTV कैमरे की फुटेज भी देखी जा रही हैं। पुलिस का कहना है की किसी भी हालत में वो आरोपी तक पहुंचकर रहेगी। क्योंकि ऐसा करने से किसी समय अनजाने में बड़ी दुर्घटना घट सकती थी।

ये भी पढ़ें…

Noida News: अब एलिवेटेड रोड पर लगेंगे CCTV कैमरे, ट्रैफिक नियमों को तोड़ने पर होगी कड़ी कार्रवाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.