May 19, 2024, 1:43 pm

Theft Cases in Society: नौकर ने मालिक के साथ किया कांड, अमीरी के चक्कर में मालिक के घर से की लाखों की चोरी

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday March 13, 2024

Theft Cases in Society: नौकर ने मालिक के साथ किया कांड, अमीरी के चक्कर में मालिक के घर से की लाखों की चोरी

Theft Cases in Society: नोएडा से चोरी का एक बहुत ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां की एक हाउसिंग सोसाइटी में  एक नौकर ने अपने मालिक के घर से लाखों रुपए की ज्वेलरी और नगदी की चोरी करली। इस मामले में पुलिस को गुनाहगार तक पहुंचने में पूरा एक महीना लग गया। हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 20 लाख रुपये कीमत की ज्वेलरी और 70 हजार रुपये की नगदी बरामद की गई है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार नोएडा (Theft Cases in Society) में एक नौकर जिस पर उसका मालिक सबसे अधिक भरोसा करता था, उसी ने जल्दी अमीर बनने के चक्कर में अपने ही मालिक के फ्लैट में सेंध लगा दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी करीब लाखों रुपये की ज्वेलरी चोरी कर भाग गया। इस मामले में जांच कर रही थाना सेक्टर-113 पुलिस ने करीब एक महीने बाद आरोपी नौकर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 20 लाख रुपये कीमत की ज्वेलरी और 70 हजार रुपये की नगदी बरामद की है। पुलिस ने आरोपी नौकर को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

पुलिस का बयान

इस मामले ने पुलिस ने बताया की नोएडा के सेक्टर 78 के महागुन सोसायटी में रहने वाले मनन गोयनका के यहां रामचन्द्र यादव उर्फ रामू नौकर के रूप में काम करता है। मनन ने 9 फरवरी को पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके यहां काम करने वाला रामचन्द्र यादव उर्फ रामू घर से 20 लाख रुपये कीमत की जूलरी और 70 हजार रुपये नगदी चोरी कर ले गया है। शिकायत के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज करके मामले को छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें…

Theft Cases in Society: सोसाइटी में चोरों ने किया हाथ साफ, उड़ाई लाखों की नगदी,परेशान रेसिडेंट्स ने काटा हंंगामा

चोर को पकड़ने में पुलिस को लगा एक महीना

इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को थाना क्षेत्र के सेक्टर 101 से आरोपी नौकर रामचन्द्र यादव उर्फ रामू को गिरफ्तार किया है। पुलिस करीब एक महीने बाद आरोपी को पकड़ने में कामयाब रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपी के कब्जे से शत-प्रतिशत चोरी की गई ज्वेलरी और 70 हजार रुपये की नगदी बरामद कर लिए गए हैं। पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि वह जल्दी अमीर बनना चाहता था। इसीलिए उसने चोरी की मालिक के घर से चोरी करने का प्लान बनाया था

Leave a Reply

Your email address will not be published.